58 views 4 sec 0 Comment

Delhi में Shahdara के घर में महिला और चार बच्चों के शव मिले, अंगीठी जलाकर सोया था परिवार

- January 20, 2022

Delhi में Shahdara के घर में महिला और चार बच्चों के शव मिले, अंगीठी जलाकर सोया था परिवार

रिपोर्ट-रवि डालमिया

शाहदरा जिला के सीमापुरी इलाके में एक फ्लैट में संदिग्ध हालात तीन माशूम बच्चें और उसकी मां का शब मिलने से हड़कंप मच गया . पुलिस में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है . पुलिस महिला के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है .शाहदरा जिला के एडिशनल डीसीपी निशांत गुप्ता ने बताया कि सीमापुरी थाना अंतर्गत ओल्ड सीमापुरी के जी ब्लॉक में स्थित एक पांच मंजिला मकान के पांचवी फ्लोर के कमरे में 4 से 5 लोगों का शव मिलने की सूचना मिली .

कमरे में एक महिला और उसके तीन बच्चे का शव पड़ा मिला

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि कमरे में एक महिला और उसके तीन बच्चे का शव पड़ा है.पूछताछ में पता चला कि 2 दिन पहले ही महिला का पति मोहित कालिया अपनी पत्नी राधा और 4 बच्चे जिसमें 11 साल , 4 साल की बेटी 8 साल और 3 साल का बेटा शामिल है . कमरे में रहने आया था.

मोहित अपने एक बेटे को लेकर अस्पताल गया है

पूछताछ में ये भी पता चला कि मोहित अपने एक बेटे को लेकर अस्पताल गया है . जहां डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया.एडिश्नल डीसीपी का कहना है कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि घर में जली हुई अंगेठी मिली है जिससे आशंका है कि अंगेठी की वजह से दम घुटने से परिवार के सदस्यों की जान गई है . फिलहाल महिला के पति को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है , ताकि यह पता चल सके कि मौत की सही वजह क्या है और वह हादसे के वक्त कहा था