25 views 3 sec 0 Comment

आप प्रत्याशी शादाब आलम ने हरीश रावत को दी कलियर से चुनाव लड़ने की चेतावनी

- January 21, 2022

आप प्रत्याशी शादाब आलम ने हरीश रावत को दी कलियर से चुनाव लड़ने की चेतावनी

रिपोर्ट-सलमान मलिक

रुड़की की पिरान कलियर विधानसभा चुनाव का दंगल जमने के साथ ही जुबानी जंग भी तेज़ हो गई है। दरगाह साबिर पाक में आस्था के दावे पर आप प्रत्याशी शादाब आलम ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को कलियर से चुनाव लड़ने की चुनौती दे डाली है। घोषणा के बावजूद पिरान कलियर को पांचवा धाम घोषित न कराने पर भी शादाब ने पूर्व सीएम को घेरा है।

शादाब आलम ने कटाक्ष करते हुए हरीश रावत को दी चुनौती

गौरतलब है कि मंगलवार की देर शाम पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कलियर विधानसभा की जनता को वर्चुअल संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने साबिर पाक के प्रति अपनी गहरी आस्था जताई। इस पर आप प्रत्याशी शादाब आलम ने कटाक्ष करते हुए हरीश रावत को कलियर विधानसभा से चुनाव लड़ने की चुनौती दे डाली। शादाब आलम ने चैलेंज करते हुए कहा हरीश रावत अगर साबिर पाक के प्रति आस्था रखते है तो उन्हें यहां के विकास के लिए चुनाव लड़ना चाहिए। शादाब आलम ने कहा कि पिरान कलियर विश्व प्रसिद्ध तीर्थ स्थल है लेकिन बावजूद इसके यहां का विकास सच्चे जनप्रतिनिधि की बाट जोह रहा है, हर कदम पर समस्याओं के अंबार लगे है, शिक्षा-स्वास्थ्य सेवाओं में ये विधानसभा शून्य पर है। उन्होंने कहा हरीश रावत अपनी घोषणा के बावजूद आजतक पिरान कलियर को पांचवा धाम नहीं बनवा पाए।

यहां बच्चों के लिए अच्छा कॉलेज तक नहीं

ऐसे में उनकी दिखावटी आस्था मात्र एक चुनावी ढ़कोसला है और कुछ नहीं। कहा कि कलियर के विधायक हरीश रावत सरकार में सीएम के अगल-बगल रहे, लेकिन कलियर का वह विकास नहीं करा पाए, जिसकी यहां जरूरत है। यहां बच्चों के लिए अच्छा कॉलेज तक नहीं है। चिकित्सा सुविधा के लिए भी लोगों को रुड़की की दौड़ लगानी पड़ती है। हरीश रावत बताएं कि उन्होंने कलियर में आस्था होते हुए यहां का क्या विकास किया है। कहा कि अगर दम है तो हरीश रावत कलियर से चुनाव लड़ कर दिखाएं।