28 views 5 sec 0 Comment

वैलेंटाइन डे पर खेसारी लाल(Khesari lal) अक्षरा सिंह फैंस को देंगे तोहफा, रिलीज होगा ये गाना…

- February 1, 2022

Akshra singh पर khesari lal हुए मेहेरबान

कलाकार हमेशा ही अपने फैंस को कोई ना कोई तोहफा देते रहते है, ऐसे में फैंस काफी खुश रहते है….ऐसे में भोजपूरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari lal) और अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के शानदार कलाकार हैं। दोनों की फिल्में और गानों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं लेकिन जब भोजपुरी गाने ‘पानी पानी’ में अक्षरा और खेसारी एक साथ नजर आए, तो धमाल मचा दिया। इस गाने में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। इसी वजह से दोनों का ये गाना साल 2021 का सबसे पॉपुलर गाना बन गया।

Khesari lal and Akshra singh

वहीं, अब खेसारी लाल और अक्षरा सिंह की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने के लिए आ रही है। दोनों अपने फैंस के लिए एक नया गाना लेकर आ रहे हैं, जो वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगा। इस गाने की एक झलक भी सामने आ गई है, जिसमें दोनों एक साथ काफी अच्छे लग रहे हैं।….यू-ट्यूब पर खेसारी लाल और अक्षरा सिंह के नए गाने की एक झलक दिखाई गई है। फैंस के लिए गाने का टीजर शेयर किया गया है, जो कुछ सेकंड का है। इस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री काफी सुंदर लग रही है। एक तरफ अक्षरा सिंह हैं जो ब्लैक कलर के आउटफिट में काफी सुंदर लग रही हैं। वीडियो में अक्षरा अपना धाकड़ अंदाज दिखाने में पीछ नहीं रह रही हैं। वहीं, बाद में खेसारी लाल दिखाई देते हैं, जो काफी हैंडसम लग रहे हैं। दोनों का ये गाना यकीनन प्यार करने वालों के लिए एक तोहफा ही होगा।….

बीते साल ही बादशाह के ‘पानी-पानी’ गाने का भोजपुरी वर्जन आया था। इस गाने में बादशाह के साथ खेसारी और अक्षरा सिंह ही मौजूद थे। ये गाना रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर छा गया था। इस गाने को अब तक 65 मिलियन (साढे छह करोड़) से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और ये आंकड़ा ऐसे ही बढ़ रहा है।…अक्षरा सिंह की बात करें तो वह भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में आई भोजपुरी फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से की थी।…..

हिंदूस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) हुए गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर हुआ हंगामा