26 views 4 sec 0 Comment

Gangubai Kathiawadi: 25 फरवरी को दिखेगी आलिया भट्ट Mafia Queen के रूप में बड़े स्क्रीन पर

- February 3, 2022

Gangubai kathiawadi के रूप मे खूब भएगी Alia Bhatt

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित, फिल्म Gangubai kathiawadi की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. फिल्म मेकर्स बड़े पर्दे पर फिल्म को एक ही बार रिलीज करने को लेकर कई बार अपनी डेट आगे बढ़ा है. बढ़ते कोरोना के हालात देखते हुए यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हो पा रही थी जबकि फिल्म का टीचर बहुत पहले ही रिलीज कर दिया गया था. अब फिल्म मेकर्स ने 25 फरवरी की डेट को पानी किया है इस फिल्म को पर्दे पर उतारने के लिए.

इस फिल्म में आलिया भट्ट में रेड लाइट एरिया की माफिया क्वींस Gangubai Kathiyawadi किरदार में अपनी जान फूंक दी है. हर तरफ से यह गंगूबाई की तरह दिखने की कोशिश और एक्टिंग करते हवे किरदार को जस्टिफाई करती हुई नजर आ रही हैं.

हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वींस ऑफ मुंबई पर आधारित यह फिल्म शुरू से अंत तक रेड लाइट एरिया में रहने वाली औरतों की कहानियां दिखाते हैं. इन सब की सरदार है गंगूबाई काठियावाड़ी और वह किस तरह एक मासूम लड़की से बड़ी पॉलिटिशियन तक बनती है इसकी जर्नी इस फिल्म में दिखाई गई है.

दिल में एक और मेन किरदार निभाया है अजय देवगन ने जो गंगूबाई काठियावाड़ी यानी कि आलिया भट्ट के भाई का किरदार है. फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह भाई की मदद से गंगूबाई उस एरिया की सबसे बड़ी पॉलिटिशन बन जाती है.

Metavers मे कदम रखते ही 60 सेकंड के अंदर एक महिला का गैंग रेप