17 views 3 sec 0 Comment

50 हजार रुपये ना देने पर लड़की के जानकारों को भेजे अश्लील फोटो-विडियो

- February 10, 2022

 

– 50 हजार रुपये ना देने पर लड़की के जानकारों को भेजे अश्लील फोटो-विडियो
– 17 साल की उम्र में लड़की से की शादी, कई बार गलत काम करने के आरोप

द्वारका में रुपयों की डिमांड पूरी ना होने पर एक युवक ने घिनौनी करतूत को अंजाम दिया। आरोप है कि 50 हजार रुपये नहीं देने पर युवक ने 17 साल की नाबालिग लड़की के फोटो व विडियो अश्लील बनाकर उसके रिश्तेदारों और दोस्तों भेजे। परिजनों को पता चला, तो लड़की ने पुलिस से फोटो वायरल होने से रोकने की गुहार लगाई। पुलिस ने आईटी एक्ट में एफआईआर दर्ज की है हालांकि लड़की के पिता ने रोते हुए सान्ध्य टाइम्स को जो बताया वह बेहद हैरान करने वाला है।

आरोपी महीनों से बेटी को ब्लैकमेल के बाद शोषण कर रहा था

लड़की के पिता ने बताया आरोपी महीनों से बेटी को ब्लैकमेल के बाद शोषण कर रहा था और कई बार आरोपी ने बेटी गलत को अंजाम दिया। शुरुआत साल 2021 में ही हो गई थी, जब आरोपी ने लड़की को ब्लैकमेल कर उससे शादी भी कर ली। सितंबर 2021 में आरोपी ने लड़की के पिता को खुद इस बारे में बताया, तब पिता ने आरोपी से कहा कि उनकी बेटी और परिवार का पीछा छोड़ दे।

 

मगर इसके बदले आरोपी ने 50 हजार रुपये की मांग की। परिवार ने इतने पैसे दे पाने में असमर्थता जताई तो बीती 27 जनवरी को आरोपी ने लड़की का एक अश्लील विडियो बनाकर जानकारों को भेजा। इसके बाद पुलिस से शिकायत की गई तो बुधवार को आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ।

लड़की के पिता ने कहा कि आरोपी ने पहले उन्हीं से जान-पहचान बढ़ाई

लड़की के पिता ने कहा कि आरोपी ने पहले उन्हीं से जान-पहचान बढ़ाई। बाद में ट्यूशन जाते वक्त उनकी लड़की का पीछा किया। कुछ लड़कों से कहकर आरोपी ने उससे दोस्ती करनी चाही। जब बात नहीं बनी, तो उसने लड़की अश्लील फोटो को अश्लील बनाकर ब्लैकमेल किया और अपनी सारी बातें मानने पर मजबूर किया। आरोप है कि वह इससे पहले भी कई लड़कियों के साथ ऐसा कर चुका है और वह जेल जा चुका है।

मामले में आरोपी की गिरफ्तारी और लड़की से हुए शोषण के बारे में जानने के लिए डीसीपी द्वारका शंकर चौधरी को फोन किया, तो उन्होंने कट कर दिया। खबर लिखे जाने तक उन्होंने मेसेज का भी कोई जवाब नहीं दिया।