27 views 6 sec 0 Comment

Raveena Tondon के पिता रवि टंडन का निधन, अग्नि की हांडी लेकर खुद आगे आगे चली रवीना

- February 11, 2022

बेटी Raveena Tondon ने निभाया बेटे का फर्ज

एक्ट्रेस Raveena Tondon के पिता और डायरेक्टर रवि टंडन का 86 वर्ष की उम्र में निधन. मुंबई के जुहू स्थित घर पर शुक्रवार की सुबह ली अंतिम सांस. रवीना टंडन ने खुद अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने पिता के निर्धन की जानकारी दी. कई सारे फोटोस वाला लॉरेन जिसमें से एक में रवीना टंडन के हाथों में अग्नि का हांडी दिख रहा है. रवीना का कोई भाई नहीं है जिसकी वजह से अपने पिता को मुखाग्नि उन्होंने खुद ही दिया.

Raveena Tondon ने क्या लिखा पोस्ट में

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा ‘ पापा मेरे साथ हमेशा चलते रहेंगे, मैं हमेशा आपकी तरह ही रहूंगी मैं आपको कभी जाने नहीं दूंगी लव यू पापा ‘.

Raveena Tondon

बात करें रवि टंडन की तो उनका जन्म 17 फरवरी 1935 को उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में एक पंजाबी फैमिली में हुआ था. रवि टंडन बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे. रवि टंडन के करियर में नजराना, मुकद्दर,  मजबूर,  खेल-खेल में, अनहोनी,  खुद्दार,  जिंदगी जैसी फिल्म में शामिल है.

रवि टंडन रवीना टंडन से शादी की जिसके बाद उनके घर एक प्यारी सी बेटी आई जिसका नाम उन्होंने दोनों के नामों से मिलाकर रवीना टंडन दिखा. बेटी पर कड़ी मेहनत की जिसकी वजह से आज उनकी बेटी बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री है.

IPL Auction 2022: यहां जानिए किस टीम के पॉकेट में है कितना पैसा