25 views 10 sec 0 Comment

Valentine Day पर पति रितेश संग टुटा Rakhi Sawant का रिश्ता

- February 14, 2022

Controversy queen Rakhi Sawant ने एक बार फिर,  Valentine day जैसे प्यारे दिन पर पति से प्यार करने की बजाय अलग होने का फैसला ले कर सोशल मीडिया पर हाहाकार मचा दिया.

Rakhi sawant की दूसरी शादी भी टूट गई

Rakhi sawant ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर अपने शादी के टूटने की खबर सुनाई. राखी ने लिखा कि अब वह और रितेश एक साथ नहीं है उन दोनों ने अपने बीच की परेशानियों को खत्म करने की कोशिश की लेकिन संभव नहीं हो पाया जिस वजह से उनके अलग हो जाने में ही सबका भला है. आपको बता दें कि राखी सावंत अपने दूसरे पति राकेश से बिग बॉस में मिली थी जिसके बाद उन दोनों ने शादी कर ली.

Rakhi sawant ने शादी टूटने पर की official announcment

राखी सावंत ने लिखा प्रिय दोस्तों और शुभचिंतकों, सिर्फ आपको सूचित करना है कि रितेश और मैंने अलग होने का फैसला कर लिया है. बिग बॉस के बाद बहुत कुछ हुआ. जिसके बारे में मुझे पता नहीं था. यह बातें मेरे कंट्रोल से बाहर की थी. हमने अपने अलगाव को समझाने की बहुत कोशिश की. एक साथ होकर स्थिति संभालने की कोशिश की लेकिन मुझे लगता है कि हमारे लिए यही सही है कि हम स्वेच्छा से अलग हो जाएं और अपनी जिंदगी अलग-अलग खुशी से जिए.

आगे की पोस्ट में राखी सावंत में थोड़ी और व्याख्या करते हुए लिखा. मैं बहुत टूटी हुई और दुखी महसूस कर रही हूं. क्योंकि यह हमारे वैलेंटाइन डे से पहले ही हो गया. लेकिन फैसला लेना ही था. मैं रितेश की बेहतर जिंदगी की कामना करते हैं इस वक्त में अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हूं. मैं खुद को खुश और स्वस्थ रखना चाहती हूं. शुक्रिया हमेशा मुझे समझने और प्यार करने के लिए.

Valentine Day 2022: हाथों मे हाथ थामे एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए Katrina and Vicky