29 views 9 sec 0 Comment

Priyanka Chopra से आखिर क्यूँ माफ़ी मांगना पड़ा अमेरिकन कॉमेडियन Rosy को

- February 23, 2022

इन दिनों priyanka chopra एक बार फिर से वायरल हो रही है. प्रियंका चोपड़ा से  अमेरिकन कॉमेडियन के द्वारा मांगी गई माफी की वजह से प्रियंका चोपड़ा फिर से सुर्खियों में है.

क्या है priyanka chopra के पिता के नाम पर शुरु हुआ यें पूरा मामला?

अमेरिकन कॉमेडियन रोजी ओडोनेल ने बॉलीवुड की देसी गर्ल Priyanka chopra से एक मुलाकात की. इस मुलाकात के दौरान प्रियंका चोपड़ा को लेकर एक गलतफहमी हो गई उनसे.

अमेरिकी कॉमेडियन को लगा कि Peiyanka Chopra मशहूर राइटर दीपक चोपड़ा की बेटी हैं. जाहिर सी बात है कॉमेडियन प्रियंका चोपड़ा से मिलने से पहले होमवर्क करके नहीं आई थी. जब उन्होंने इस बात की जानकारी खुद प्रियंका चोपड़ा से रैली की इंटर सिर्फ सरनेम एक है. दीपक चोपड़ा एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पिता नहीं है. इस बात से रोजी को काफी बुरा लगा कि उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के बारे में ठीक से रिचार्ज नहीं किया. इसके बाद रोजी ने सोशल मीडिया पर सबके सामने प्रियंका चोपड़ा से माफी मांगी.

कौन है comedian रोज़ी ओडोनेल?

आपको बता दें कि रोज़ी ओडोनेल ने अपने इंस्टाग्राम हॉट टिक टॉक पर दो वीडियो शेयर किए हैं. इन वीडियो बताती नजर आ रही है कि मेरे बेटे प्रेमिका ने प्रियंका और निक जोनस को डेट पर देखा था. हमारे बगल में निक जोनस उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा बैठे थे. जिसे मैं हमेशा दीपक चोपड़ा की बेटी मानती थी. मैंने कहा कि मैं आपके पिता को जानती हूं जिस पर प्रियंका ने कहा ओह सच में? मेरे पिता कौन है? मैंने कहा दीपक चोपड़ा. उन्होंने कहा नहीं चोपड़ा एक जनरल सरनेम है वह मेरे पिता नहीं है. उस वक्त मुझे बेहद शर्मिंदगी महसूस हुई.

क्लोजिंग ही नहीं है तू कि वे आगे कहते हैं कि क्या मैं अकेली हूं जिसे हमेशा लगता था कि प्रियंका दीपक की बेटी है? इस पर उनके फैंस को लगा कि वह शर्मिंदा है, कांत ने उन्हें शर्मिंदा ना होने की सलाह दी. रुबीना स्पष्ट रूप से प्रियंका का नाम बताया और गड़बड़ी के लिए माफी मांगते हुए कहा माफ करना कभी-कभी मैं गड़बड़ कर देती हूं. अगर आपको भी पता ना हो तो बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के पिता का नाम डॉक्टर अशोक चोपड़ा है.

Shahrukh Khan Back to Action mode, fans said OMG