33 views 14 sec 0 Comment

Wrestling चैंपियन Babita Phogat बानी lock upp की चौथी कांटेस्टन्ट

- February 25, 2022

Lock upp की चौथी कांटेस्टन्ट के रूप मे babita phogat ने लिया हिस्सा

फ्री स्टाइल कुश्ती गेम मे हाथ आजमाने से लेकर medal जीतने के बाद अब babita phogat ने जीवन मे खूबसूरत नाम कमाया हैं. अब वें टीवी में भी अपना हाथ आजमाना चाहती हैं. स्टीरियो टाइप को तोड़ते हुए टीवी जगत में अपना नाम रोशन करना चाहती है. बबीता फोगाट लोक लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत है. अब देखना यह है कि पहले से विवादित इस खेल में वह कैसा परफॉर्म करती हैं.

बबीता फोगाट ने 2014 के कॉमनवेल्थ गेम्स में महिला कुश्ती में भारत का पहला स्वर्ण पदक जीतकर भारत को गौरवशाली महसूस करवाया था. उन्होंने 2018 कॉमनवेल्थ गेम्स, 2010 कॉमनवेल्थ गेम्स में सिल्वर मेडल और 2012 विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में ब्रोंज मेडल जीता और बाद में 2019 में राजनीति में कदम रखा. उनकी वास्तविक जीवन की कहानी ने बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर ‘दंगल’ बनाने के लिए प्रेरित किया क्योंकि वो लाखों लोगों के लिए एक आइकन बन गईं हैं.

 

‘लॉक अप’ को लेकर बेहद उत्साहित हैं Babita Phogat

बबीता फोगाट ने शेयर करते हुए बताया कि, ‘मैं ‘लॉक अप’ जैसे शो में आने के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैंने कभी ऐसा शो नहीं किया है जो 24 घंटे तक लाइव हो. इसलिए मैं इस शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश और उत्साहित भी हूं. इस शो से लोगों को पता चलेगा कि मैं क्या हूं. पहले दर्शक मुझे फिल्म ‘दंगल’ से जानते हैं. इसलिए, अब लोगों को मेरे वास्तविक व्यक्तित्व, मेरी पसंद और नापसंद के बारे में पता चल जाएगा और मैं एक व्यक्ति के रूप में अपने वास्तविक जीवन में कैसी हूं, ये पता चलेगा.”

Babita phogat

लॉक अप’ की नई कैदी के रूप में, Babita Phogat स्टीरियोटाइप को खत्म करने, दबाव में पकड़ बनाने और फाइनल की दौड़ में दूसरों को बाहर निकालने की उम्मीद करती हैं. इस शो को बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत होस्ट करेंगी. इसमें 16 कॉन्ट्रोवर्शियल सेलेब्रिटीज उन सुविधाओं के बिना महीनों तक जेल में बंद रहेंगे जिन्हें हम आम तौर पर ‘फोर ग्रांटेड’ लेते हैं.

Ukraine-Russia conflict: Ukraine president का बयान, 96 घंटो मे रुसी सेना कर लेगी राजधानी कीव पर कब्ज़ा