39 views 4 sec 0 Comment

प्लाईवुड इंडस्ट्रीज के मालिक संजीव गर्ग हत्याकांड में सुपारी किलर हुए गिरफ्तार

- February 27, 2022

प्लाईवुड इंडस्ट्रीज के मालिक संजीव गर्ग हत्याकांड में सुपारी किलर हुए गिरफ्तार

रिपोर्ट-सोनू अंसारी

प्लाईवुड फैक्ट्री के मालिक की हत्या के मामले में पुलिस ने दो और शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो कि राजस्थान के रहने वाले हैं पुरुष इनके पास से 2 किलो 428 ग्राम की सोने की रेट बरामद की है साथ ही साथ बदमाशों के पास से पुलिस ने ₹495000 की नकदी भी बरामद की है वहीं इस मामले में दो शातिर बदमाश अभी भी फरार चल रहे हैं।

संजीव गर्ग की लोहे की रॉड मारकर हत्या कर दी गई थी

एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने बताया कि 21 जनवरी को फतेहगंज पश्चिमी में प्रेमनगर के रहने वाले महावीर प्लाईवुड इंडस्ट्रीज के मालिक संजीव गर्ग की लोहे की रॉड मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस हत्या के मुख्य साजिशकर्ता इज्जतनगर के कर्मचारी नगर के रहने वाले सोनू और मोनू, विकास भल्ला, शुभम कुमावत को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज दिया।

राजवीर सिंह उर्फ सरपंच को गिरफ्तार कर लिया है

मुख्य आरोपी सुपारी किलर जयपुर में शाहपुरा थाना के सैनिक कॉलोनी के रहने वाले दीपक सोनी उर्फ दीपक रायल, हरियाणा में महेंद्रगढ़ के थाना नारनौल के रघुनाथपुर गांव के रहने वाले राजवीर सिंह उर्फ सरपंच को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने घटना करने की बात स्वीकार की है। उनके पास से पुलिस ने दो किलो 428 ग्राम सोने के टुकड़े बरामद किए हैं। उद्योगपति हत्याकांड में अब तक पुलिस छह आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। इस मामले में नामजद आरोपी राजस्थान में जयपुर के रहने वाले मनीष मीणा उर्फ ठाकुर और मुरादाबाद के रहने वाले दयाराम उर्फ विकास फरार हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस टीम जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी