7 views 8 sec 0 Comment

क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर, Virat Kohli का 100वां टेस्ट मैच देखने स्टेडियम आ सकेंगे दर्शक

- March 2, 2022

मोहाली स्टेडियम में 4 मार्च को खेला जाएगा Virat kohli का 100वां मैच

क्रिकेट के दीवानों के लिए बहुत अच्छी खबर है, Virat Kohli अपना 100वां टेस्ट मैच 4 मार्च को मोहाली स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ खेलने जा रहे हैं. भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सचिव विजय शाह ने इसकी जानकारी दी. बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच 4 मार्च को मोहाली में टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा. Virat kohli का यह सोमा टेस्ट मैच होगा.

50 फ़ीसदी लकी दर्शकों को मिलेगी Virat kohli के ऐतिहासिक मुकाबले  का हिस्सा बनने का मौका

भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली में खेले जाने वाले पहले टेस्ट में 50 भेज दे दर्शकों को स्टेडियम में आने की इजाजत मिल गई है. कोरोना महामारी के कारण पहले इस टेस्ट को दर्शकों के बिना ही खेले जाने का फैसला लिया गया था लेकिन अब बीसीसीआई ने अपना फैसला बदल दिया है.

 जय शाह का बयान

बीसीसीआई सचिव जैसा ने कहा है कि भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली के पंजाब क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला पहला टेस्ट मैच बंद दरवाजों के पीछे नहीं होगा. हालांकि दर्शकों को अनुमति देने का निर्णय राज्य क्रिकेट संघ द्वारा लिया जाता है और वर्तमान परिस्थिति में विभिन्न कारकों पर आधारित है. उन्होंने आगे कहा कि मैंने पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन पदाधिकारी से बात की है और उन्होंने पुष्टि की है कि क्रिकेट प्रशंसक virat kohli को अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने के इतिहास शिक्षण को देख सकेंगे.

जैसा ने विराट कोहली को शो में टेस्ट मैच के लिए बधाई दी है. उन्होंने कहा कि kohli हमारे चैंपियन खिलाड़ी है हमें उम्मीद है कि वे आगे भी देश के लिए कई मैच खेलेंगे.

Indian Student killed in Ukraine: Naveen बंकर से बाहर गया था खाना लाने लेकिन वापस नहीं आया