28 views 9 sec 0 Comment

बहुप्रतीक्षित Film Radhe Shyamसिनेमा की दुनिया में करेंगी आनोखा काम, कुछ इस तरह से रचा जाएगा इतिहास

- March 4, 2022

बहुप्रतीक्षित Film Radhe Shyam सिनेमा की दुनिया में करेंगी आनोखा काम, कुछ इस तरह से रचा जाएगा इतिहास

 

चर्चित फिल्म ‘राधे श्याम’ Radhe Shyam दुनिया की पहली ऐसी फिल्म बन गई है, जो लोगों को मेटावर्स में अपने खुद के अवतार बनाने का मौका देगी। इससे पहले कभी भी किसी फिल्म ने मेटावर्स जैसे डायनामिक यूनिवर्स को एक्सप्लोर नहीं किया है। इस लिहाज से यह सिनेमा की दुनिया के लिए एक बेंचमार्क की तरह है।इसके लिए मेकर्स ने एक वेबसाइट http://radheshyamworld.com/ गुरुवार को लॉन्च की, जहां यूजर्स अपना 3D अवतार बना सकेंगे।

बुधवार को फिल्म  Radhe Shyam का नया ट्रेलर मुंबई में एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया था

बुधवार को फिल्म का नया ट्रेलर मुंबई में एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया था, जिसमें प्रभास, पूजा हेगड़े, निर्देशक राधा कृष्ण कुमार, निर्माता भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद मौजूद थे। राधे श्याम एक बहुभाषी प्रेम कहानी है, जो 1970 के दशक के यूरोप में स्थापित है। राधे श्याम में प्रभास एक पाम रीडर के किरदार में हैं। वहीं, अमिताभ बच्चन की सूत्रधार के रूप में आवाज सुनाई देने वाली है। फिल्म की शूटिंग इटली, जॉर्जिया और हैदराबाद में की गयी है। गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ निर्मित ‘राधे श्याम’ को यूवी क्रिएशंस प्रोडक्शन प्रस्तुत किया है। बता दें, प्रभास की यह तीसरी फिल्म है, जो पैन इंडिया रिलीज की जा रही है। यह सिलसिला बाहुबली 2- द कन्क्लूजन के साथ शुरू हुआ था, जो 2017 में आयी थी और एसएस राजामौली ने निर्देशित किया था।

प्रभास की साहो तेलुगु के साथ हिंदी में भी रिलीज की गयी थी

बाहुबली 2 की अभूतपूर्व सफलता के बाद प्रभास की साहो तेलुगु के साथ हिंदी में भी रिलीज की गयी थी। इस फिल्म के हिंदी वर्जन के लिए प्रभास ने खुद डबिंग की थी। फिल्म में श्रद्धा कपूर और नील नितिन मुकेश भी अहम किरदारों में नजर आये थे। राधे श्याम के बाद प्रभास की सालार और आदिपुरुष रिलीज के लिए लाइन में हैं। इसके अलावा प्रभास दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ भी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।….