27 views 7 sec 0 Comment

कंगना रनोट ने फिर की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ, और बॉलीवुड पर लगाए इलजाम

- March 16, 2022

Kangana Ranaut ने फिर की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ, और बॉलीवुड पर लगाए इलजाम

बेबाक बयान, बिना किसी के डर के अपनी प्रतिक्रिया देना, और बॉलीवुड पर अपने दम और अपने निडर अंदाज से राज करने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत Kangana Ranaut  हमेशा ही खबरो में रहती है

द कश्मीर फाइल्स 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हो

आज हम बात कर रहे है कि कंगना ने नए बयान को लेकर दरअसल बात ऐसी है कि विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म रिलीज होने के बाद से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। मूवी को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन अब धीरे-धीरे कई फिल्मी सितारे भी फिल्म के किरदारों और निर्देशन की जमकर सराहना करते हुए नजर आ रहे हैं। मुकेश खन्ना, अक्षय कुमार के बाद अब ए्क्ट्रेस कंगना रनोट में फिल्म की जमकर तारीफ की है, जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने कहा, इस फिल्म ने बॉलीवुड के सारे पाप घुल दिए हैं।

Kangana Ranaut के इस वीडियो को पैपराजी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया

कंगना रनोट Kangana Ranaut  के इस वीडियो को पैपराजी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में वो फोटोग्राफर से बात चीत के दौरान फिल्म निर्माता की टीम को बधाई देते हुए कहा, उन्होंने बहुत-बहुत बधाई, इस फिल्म में बॉलीवुड के जितने भी पाप थे उन सभी को धुल दिया है, इतनी अच्छी फिल्म बनाई है। ये फिल्म इतनी काबिले तारिफ है कि सभी इंडस्ट्री वालो को बिल में छुपे हुए है। उनको बाहर आना चाहिए और इतनी अच्छी बनी फिल्म को प्रोमट करना चाहिए।

विवेक रंजन अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स

विवेक रंजन अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स 80 के दशक के अंत और 90 के शुरुआती सालों में कश्मीर के अंदर हुए कश्मीरी पंडितों के नरसंहार और एक समुदाय द्वारा किए गए अत्याचारों को बयां करती हैं। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई है।साथ ही the Kashmir files film को अब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने टैक्स फ्री कर दिया है।