28 views 8 sec 0 Comment

Shradha Kapoor और Ranbir Kapoor के film की सेट पर हुए तोड़ फोड़, रोकनी पड़ी शूटिंग

- March 16, 2022

किस मूवी में साथ काम कर रहें है Ranbir Kapoor और sraddha kapoor

आने वाले दिनों में Ranbir Kapoor और shraddha kapoor एक साथ एक मूवी में दिखने वाले हैं. हालांकि अभी इस मूवी का खुलासा तो नहीं हुआ है परंतु एक खबर आ रही है मूवी के सेट से.

खबर आ रही है कि मूवी सेट पर जमकर तोड़फोड़ हुई है और शूटिंग रुकवा दी गई है. मूवी सेट पर तोड़फोड़ करने वाले कोई और नहीं बल्कि वहां के मजदूर है जिन का आरोप है कि पिछले 5 महीनों से उनकी पगार नहीं दी गई है. यह वही मजदूर हैं जिन्होंने पूरे सेट को तैयार किया था परंतु फिल्म मेकर्स ने अभी तक उनको उनकी मजदूरी नहीं दी है.

(Ranbir kapoor-Shraddha Kapoor) सेट पर पहुंचे श्रमिकों के हंगामे को देखकर पुलिस बुलाई गई. श्रमिकों को आरे पुलिस स्टेशन ले गई और बाद में फेडरेशन र्ऑफ वेस्टर्न ईडिया सिने एम्पलॉयज (एफडब्लूआईसीई) के पदाधिकारी भी वहां पहुंचे और श्रमिकों का पक्ष समझने के बाद पुलिस ने उन्हे वापस भेज दिया.

इस बारे में एफडब्लूआईसीई के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी का कहना है कि जहां भी मजदूरों का पैसा बाकी है मजदूर वहां खुद काम बंद कर दे रहे है  एफडब्लूआईसीई इसमें मध्यस्थता करके मजदूरों का पैसा दिलवाएगा. आरोप हैं कि लब फिल्म्स ने इस फिल्म के सेट लगाने के लिए दीपांकर दास गुप्ता को कांट्रेक्ट दिया था और उनको पूरा पैसा भी दे दिया. दीपांकर दास गुप्ता ने इस प्रोजेक्ट के लिए एक कंपनी को आउटसोर्स किया था, जहां से दो लोगों ने दीपांकर दास गुप्ता के साथ एक समझौता किया था. इस कंपनी ने बाद में किसी और को आउटसोर्स कर लिया और श्रमिकों का 1 करोड़ 22 लाख रुपये फंस गए.

Birthday Girl Alia Bhatt ने मालदीप में अपनी फैमिली के साथ मनाया 29वां जन्मदिन