17 views 0 sec 0 Comment

परमजीत सिंह पम्मा बोले दलालों और जेब कतरों के मसले को लेकर फेस्टा मिलेगी उच्च अधिकारियों से

- March 26, 2022

परमजीत सिंह पम्मा बोले दलालों और जेब कतरों के मसले को लेकर फेस्टा मिलेगी उच्च अधिकारियों से

हालात नहीं सुधरे तो मार्केट बंद कर के व्यापारी करेंगे विरोध – परमजीत सिंह पम्मा

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

सदर बाज़ार की न्यू क़ुतुब रोड चौधरी जय नारायण मार्केट में दीपक निम्भल द्वारा फेडरेशन ऑफ सदर बाजार ट्रेडर्स एसोसिएशन की नव नियुक्त सदर बाजार की समस्याओं के लिए एक बैठक रखी गई जिसमें फेडरेशन के चेयरमैन परमजीत सिंह पम्मा, अध्यक्ष राकेश यादव, कार्यवाहक अध्यक्ष चौधरी विजेंदर सिंह महासचिव रविंदर शर्मा व कमल कुमार सहित अनेक व्यापारियों ने अपने विचार रखे।

इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा व राकेश यादव ने कहा, हम जल्द ही दलालों व जेबकतरों के मसले को लेकर उच्च अधिकारियों से मुलाकात करेंगे क्योंकि इनके कारण सदर बाजार के दिन प्रतिदिन हालात खराब होते जा रहे हैं और साथ ही सदर बाजार की बदनामी भी हो रही है जिसको फेस्टा कभी बर्दाश्त नहीं करेगी।

रजिंदर शर्मा व कमल कुमार ने कहा बड़े दुख की बात है जो व्यापारी सदर बाजार दलालों के जरिए माल खरीदता है उसके बाद 10% माल भी नहीं पहुंचता और जो पूछता भी है वह भी कूड़ा करकट ही पहुंचता है।

वहीं दूसरी ओर मार्केट के व्यापारियों महेश चंद गुप्ता, मुकेश गोयल, राजीव अजमेरा, संजय गोयल ने बताया कि मिठाई पुल से लेकर कुतुब रोड तक आए दिन जाम लगा रहता है जिसके कारण आने जाने में काफी मुश्किल का सामना करना पड़ता है।