32 views 20 sec 0 Comment

के-पॉप स्टेज-ब्रेकर्स सेवेंटीन: कैरेट लैंड में फैन मीट ‘सेवेंटीन’ में प्रोजेक्ट ‘टीम सेवेंटीन’ की शुरुआत

- March 29, 2022

के-पॉप स्टेज-ब्रेकर्स सेवेंटीन: कैरेट लैंड में फैन मीट ‘सेवेंटीन’ में प्रोजेक्ट ‘टीम सेवेंटीन’ की शुरुआत

सियोल – 27 मार्च, 2022 – सत्रह ने 27 मार्च को ‘2022 एसवीटी 6वीं प्रशंसक बैठक सेवेंटीन इन कैरेट लैंड’ को लपेटा, जो कि के-पॉप स्टेज-ब्रेकर्स की लंबे समय से प्रतीक्षित इन-पर्सन स्टेज पर वापसी का संकेत है।

13-सदस्यीय बैंड ने 25 से 27 मार्च तक तीन दिनों में अपने फैन इवेंट ‘सेवेंटीन इन कैरेट लैंड’ की मेजबानी की। तीनों शो में से प्रत्येक के लिए, एक्ट ने अपने प्रशंसकों ‘कैरेट’ का तीन घंटे से अधिक के उच्च-ऑक्टेन प्रदर्शन में स्वागत किया, बात करें खंड और खेल। बैंड अंतिम दिन वैश्विक प्रशंसकों के साथ ऑफलाइन इवेंट के साथ लाइव स्ट्रीम के माध्यम से जुड़ा, मल्टी-व्यू तकनीक के साथ जिसने ऑनलाइन दर्शकों को शो में 14 अलग-अलग कोणों तक पहुंच प्रदान की।

फैन इवेंट के अंतिम क्षणों में, K-पॉप सुपरस्टार्स ने SEVENTEEN का प्रतिनिधित्व करने के लिए डिज़ाइन किए गए एक नए लोगो का अनावरण किया, जो इस साल आने वाली नई रिलीज़ और सामग्री के लिए उत्साह बढ़ा रहा है।

‘टीम सेवेंटीन’ द्वारा क्यूरेट किया गया एक लंबे समय से प्रतीक्षित शो

सियोल में अपने आखिरी इन-पर्सन शो के 2 साल और 6 महीने बाद, के-पॉप सुपरस्टार्स ने अपने शुरुआती ट्रैक “शाइनिंग डायमंड” में से एक के शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ इस साल के ‘सेवेंटीन इन कैरेट लैंड’ की शुरुआत की। यूनिट ट्रैक की विशेषता “एएच! लव,” “लाइट ए फ्लेम,” “हे बडी,” “डू रे एमआई” और प्रशंसकों के पसंदीदा जैसे “टू यू,” “स्माइल फ्लावर,” और “वेरी नाइस,” शो ने बैंड के विकास की कहानी को उजागर किया संगीतमय स्पेक्ट्रम और टीम के भीतर तीन इकाइयों-हिप-हॉप, मुखर और प्रदर्शन की अनूठी परस्पर क्रिया।

प्रशंसक कार्यक्रम के लिए पूरा कार्यक्रम और सेट सूची कार्यक्रम से पहले संसाधित एक प्रशंसक वोट के आधार पर विकसित की गई थी, इस वर्ष के संस्करण ‘सेवेंटीन इन कैरेट लैंड’ को चिह्नित करते हुए अधिनियम और कैरेट को ‘टीम सेवेंटीन’ के रूप में एक साथ आने का अवसर मिला। और उनके करीबी बंधन का जश्न मनाएं।

विश्व भ्रमण और बहुत कुछ के लिए प्रत्याशा

अंतिम दिन अपनी हार्दिक समापन टिप्पणी में, SEVENTEEN ने कहा, “हम इस वर्ष आपसे और अधिक मिलने की आशा करते हैं। आगे बढ़ने में हमारी आशा और साहस के स्रोत होने के लिए धन्यवाद, और हम आपके साथ कई और बेहतरीन यादें बनाने की उम्मीद करते हैं, ”इस साल विश्व दौरे की संभावना की ओर इशारा करते हुए।

अंतिम शो के बाद SEVENTEEN और CARAT का प्रतिनिधित्व करने के लिए डिज़ाइन किए गए नए लोगो का आश्चर्यजनक खुलासा हुआ। SEVENTEEN के लिए नवीनीकृत लोगो में तीन रेखाएँ होती हैं जो तीन इकाइयों का प्रतिनिधित्व करती हैं, एक पेनरोज़ त्रिकोण के आकार में जो बैंड की अजेय ऊर्जा को दर्शाती है। कैरेट के लिए पहला लोगो बैंड के आकार को दर्शाता है, जो ‘टीम सत्रह’ के एक भाग के रूप में उनके महत्व को उजागर करता है।