27 views 13 sec 0 Comment

Arvind Kejriwal क़े CM हाउस पर हमला, सिसोदिया का आरोप केजरीवाल कि हत्या करवाना चाहती है BJP

- March 30, 2022

देश कि राजधानी दिल्ली सुरक्षित नहीं हैं Arvind Kejriwal. BjP क़े युवा मोर्चा द्वारा अरविंद केजरीवाल को धमकाने की कोशिश. आज सुबह से ही BJYM द्वारा सीएम केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन जारी था. बीजेपी के युवा मोर्चा के सदस्य सुबह से ही सीएम हाउस के बाहर धरना प्रदर्शन दे रहे थे. फिर भी 3 लेयर की बैरिकेडिंग तोड़कर युवा मोर्चा केजरीवाल के गेट तक पहुंच गए. उन्होंने सीसीटीवी फोड़ दिए और गेट पर ढेर सारा पेंट भी फेंक दिया.

 

पुलिस ने किया हल्का बल प्रयोग

बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रदर्शन के दौरान CM आवास पर लगी तीन बैरिकेडिंग पार करते हुए मेन गेट तक पहुंचे थे. इसके बाद तेजस्वी सूर्या और बाकी कार्यकर्ता मेन गेट पर बैठ कर नारेबाजी करने लगे. इसके बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने सभी को बलपूर्वक उठाने के बाद बस में बिठाकर दूर छोड़ दिया. दिल्ली नॉर्थ के डीसीपी ने कहा, ‘बीजेपी युवा मोर्चा का विरोध प्रदर्शन चल रहा था, जिसमें प्रदर्शनकारियों ने बवाल मचाया, CM आवास के बाहर पेंट (रंग) भी फेंका गया. हमने 50 लोगों को हिरासत में लिया है. अभी पूरी तरह से शांति है.’

 मनीष सिसोदिया का बड़ा आरोप Arvind Kejriwal को मरवाना चाहती है बीजेपी

मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा – बीजेपी को पंजाब में हार बर्दाश्त नहीं हो रही. लगातार आम आदमी पार्टी एक बड़ी पार्टी बनती जा रही है जो बीजेपी के लिए खतरा है. मोदी को केजरीवाल बराबर की टक्कर दे रहे हैं इसीलिए मोदी जी अपने बराबर में किसी को नहीं रहना देना चाहते और इसीलिए बीजेपी के अंदर Arvind Kejriwal को मरवाने की साजिश चल रही है.

कश्मीरी पंडितों पर दिए बयान का विरोध

बता दें कि बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता, सीएम केजरीवाल के कश्मीरी हिंदुओं/पंडितों को लेकर दिए गये बयान का विरोध कर रहे थे. प्रदर्शन के दौरान बीजेपी के युवा नेताओं ने जमकर नारेबाजी की. इस प्रदर्शन के दौरान BJYM के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या, चहल, वैभव सिंह समेत दिल्ली प्रदेश युवा मोर्चा के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे.

IPL 2022: Virat Kohli की पत्नी और बेटी ने किया RCB क़े बायो बबल में प्रवेश