27 views 3 sec 0 Comment

Bareilly: अंबेडकर समाज के शहर में लगे पोस्टर,हिंदुओं को बताया आतंकवादी

- April 5, 2022

Bareilly: अंबेडकर समाज के शहर में लगे पोस्टर,हिंदुओं को बताया आतंकवादी

रिपोर्ट: सोनू अंसारी

बरेली शहर में अंबेडकर समाज पार्टी के पोस्टर पर इन दिनों बवाल खड़ा हो गया पोस्टर पर हिंदू आतंकवाद लिखा होने को लेकर समाज के लोगों में नाराजगी है साथ ही साथ कार्रवाई की गुहार लगाई है इसको लेकर एसएसपी बरेली ऑफिस में मामले में शिकायत दर्ज की गई है वही मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधिकारियों ने जांच शुरू करा कर कार्रवाई की बात कही है है फिलहाल यह पोस्टर शहर के अलग-अलग इलाकों में लगे हैं।

रविवार रात में किसी ने उप शब्द के विवादित पोस्टर लगाए

बारादरी थाना क्षेत्र के जाटवपुरा मुहल्ले में दीवारों पर रविवार रात में किसी ने उप शब्द के विवादित पोस्टर लगाए गए सोमवार सुबह यह पोस्टर देखने के बाद हिंदू समाज के लोगों ने नाराजगी जताई. जाटवपुरा निवासी मनीष कुमार ने एसएसपी रोहित सिंह से शिकायत की शिकायत करने वाले मनीष ने इस बीच पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पोस्टर पर हिंदू आतंकवाद लिखा है. हिंदू आतंकवाद कब से है. इस पर मुझे आपत्ति है. हिंदू आतंकवाद से क्या मतलब है? और यह कब से हो गया? हिंदू आतंकवाद का नाम कहां से आया है? आतंकवादी कौन है? यह सभी जानते हैं.

एसएसपी से मामले की शिकायत की है

उन्होंने एसएसपी से मामले की शिकायत की है. विवादित पोस्टर पर तेज सिंह का फोटो और नाम भी लिखा है. इसमें बाबासाहेब डॉ. भीमराव आंबेडकर का फोटो भी है. बारादरी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.शहर के जाटवपुरा टायर मंडी निवासी मनीष कुमार दीवारों पर लगे पोस्टर को लेकर एसएसपी आवास शिकायत करने पहुंचा. पोस्टर में हिम्मत और हौंसले की मिसाल भाई तेज सिंह एवं बहुजन समाज के लिए एक ही रास्ता है, अंबेडकर समाज पार्टी में आइए आदि भी लिखा है.