30 views 16 sec 0 Comment

तलाक क़े बाद पहली बार Samantha Ruth Prabhu और Naga Chaitanya इस film मे साथ आएंगे नज़र

- April 5, 2022

Samantha Ruth Prabhu आज किसी के इंट्रोडक्शन की मोहताज नहीं है. सिर्फ टॉलीवुड ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी सामान था कि अच्छी पकड़ बन चुकी है. समंथा आज जिस मुकाम पर है वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने बेहद कड़ी मेहनत की है. Naga Chaitanya से तलाक के बाद लोगों को लगा था कि samantha टूट जाएगी, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में जो कुछ भी हुआ उन्होंने उसे अपने प्रोफेशनल लाइफ पर बिल्कुल पड़ने नहीं दिया.

4 साल तक नागा चैतन्य के साथ शादी शुदा जिंदगी बिताने के बाद इन दोनों ने तलाक लेकर फैंस को बेहद नाराज कर दिया था. परंतु अब खबर आ रही है कि यह दोनों फिर से किसी फिल्म में साथ दिखने वाले हैं.

इस film मे साथ नज़र आ सकते हैं Samantha Ruth Prabhu और Naga Chaitanya

रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों Samantha Ruth Prabhu और नागा चैतन्य (Samantha And Naga Upcoming Film) को तलाक के बाद एक बड़ी फिल्म ऑफर हुई है. खबरों की मानों तो, फिल्म मेकर नंदिनी रेड्डी (Nandini Reddy) अपनी फिल्म के लिए सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य से बात कर रही हैं. दोनों को एक साथ 2019 में आई फिल्म ‘ओह बेबी’ में साथ देखा गया था. ऐसे में अब मेकर्स सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य को एक बार फिर कास्ट करने के बारे में सोच रहे हैं. आपको बता दें, नंदिनी रेड्डी सामंथा के बेहद करीब हैं. इसलिए कह सकते है कि, वो इस फिल्म को करने के मना नहीं कर सकती हैं.

सामंथा की बात करें तो वो फिल्म ‘यशोदा’ में जबरदस्त स्टंट करते हुई नजर आने वाली हैं। इस स्टंट के लिए वो एक हॉलीवुड के स्टंटबाज यानिक बेन (Yannick Ben) से ट्रेनिंग भी ले रही है। इसके साथ ही सामंथा ‘अरेंजमेंट ऑफ लव’ में और फिल्म ‘शकुंतलम’ में भी नजर आएंगी. वहीं दूसरी तरफ नागाचैतन्य भी फिल्म लाल सिंह चड्ढा से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं.

थलापति विजय की फिल्म Beast को कुवैत ने किया बैन