31 views 9 sec 0 Comment

63 कि उम्र मे भी कमाल कि डांसर है Shahid kapoor कि माँ नीलिमा अजीम, बहु भी हैं साल कि कायल

- April 6, 2022

Shahid kapoor और Ishan khattar कि माँ 63 साल कि है परन्तु आज भी वे उतनी ही लगन और मेहनत से डांस प्रैक्टिस किया करते हैं जितनी की जवानी में करती थी. ईशान खट्टर ने अपनी मां नीलिमा का एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आप भी नहीं दिमाग के साथ हो जाएंगे. जो 60 साल की उम्र में भी इतनी शिद्दत से डांस प्रैक्टिस करना कोई कम बात नहीं. इस वीडियो पर मीरा राजपूत में कमेंट करते हुए लिखा है – मां आप लेजंड हो. आपको बता दें कि दोनों सास बहू में किसी दोस्त जैसा प्यार है.

नीलिमा को पसंद है  Shahid Kapoor कि बीवी मीरा

बता दें कि नीलिमा खुद कई इंटरव्यूज में Shahid kapoor कि बीवी मीरा की तारीफ कर चुकी हैं. नीलिमा का कहना है कि मीरा उनके बच्चे जैसी हैं. वह परिवार को साथ लाने के लिए मीरा को पूरा क्रेडिट देती हैं. नीलिमा ने कहा था, मीरा ने मुझे कूल सास का टैग जिया है. वह मुझे कई मौके पर कॉल करती है जो मुझे अच्छा लगता है. मुझे खुशी होती है कि शाहिद और ईशान के अलावा मेरी एक बेटी भी है. वह मेरे लिए गिफ्ट जैसी है.

उन्होंने आगे कहा था, ‘मीरा हम सबकी लाइफ में खुशियां लाई हैं। वह हमारी लाइफ में मीशा और जैन को लेकर आईं. वह पूरे परिवार को साथ लेकर आई है. मीशा और जैन के जन्म के बाद मीरा परिवार के साथ बीच-बीच में सेलिब्रेट करती रहती हैं. मीरा काफी क्रिएटिव है. वह काफी शांत भी है. ना कोई ड्रामा करती है, ना कोई नखरे हैं और ना ही उन्हें कोई अटेंशन चाहिए. उसने हमारी लाइफ को शानदार बना दिया है.  वह अपने पति से, देवर से और बच्चों से बहुत प्यार करती है.’

तलाक क़े बाद पहली बार Samantha Ruth Prabhu और Naga Chaitanya इस film मे साथ आएंगे नज़र