21 views 4 sec 0 Comment

‘बीस्ट’ में थलपति विजय और पूजा हेगड़े को एक साथ कास्ट करने के राज का खुलासा किया नेल्सन दिलीपकुमार

- April 8, 2022

‘बीस्ट’ में थलपति विजय और पूजा हेगड़े को एक साथ कास्ट करने के राज का खुलासा किया नेल्सन दिलीपकुमार

यदि आप भारतीय एक्शन फिल्मों के दीवाने हैं, तो संभव है कि आपके दिल में थलापति विजय और पूजा हेगड़े की आगामी फिल्म ‘बीस्ट’ का ट्रेलर घर बना चुका होगा। जी हाँ, जहां एक जनता डार्लिंग ऑफ मासेस यानी थलापति विजय की आने वाली फिल्म में उनकी शक्ति, आतंक को अच्छी तरह से महसूस कर रही है , वहीं दूसरी तरफ फिल्ममेकर नेल्सन दिलीपकुमार ने इस फिल्म में एक नई जोड़ी को कास्ट करने के पीछे की कहानी का खुलासा किया, जिसके माध्यम पूजा एक बार की तमिल सिनेमा में वापसी कर रही है | लेखक-निर्देशक ने सोचा था कि न केवल पूजा की बेहतरीन केमिस्ट्री अभिनेता के साथ दर्शकों के सामने लाएंगे बल्कि वो अपने किरदार में भी जबरदस्त तरीके से निखर कर आएँगी, क्योंकि पूजा ने ब्लॉकबास्टर फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु में जो काम किया था वो काबिले तारिफ़ है |

फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु भी रिलीज़ हुई थी

इस पर नेल्सन दिलीपकुमार कहते है क़ि “जब हम बीस्ट के लिए कलाकारों को अंतिम रूप दे रहे थे, तब उस समय फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु भी रिलीज़ हुई थी | उस फिल्म में पूजा ने शानदार काम किया था और राष्ट्रीय स्तर पर लोगों का दिल जीता था। मैं एक ऐसी जोड़ी चाहता था जो नई और ताजा हो, जिसने कभी विजय सर के साथ काम नहीं किया हो। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए पूजा मेरे फिल्म के किरदार के लिए एकदम फिट थी। वह एक मेहनती कलाकार है और भले ही तमिल उसकी मूल भाषा नहीं है मगर उन्होंने भाषा सीखी और अपनी लाइनें भी बोलीं है ।”

फिल्म ‘बीस्ट’ नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित है

फिल्म ‘बीस्ट’ नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित और सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है। इसके मुख्य कलाकार थलपति विजय अभिनीत, पूजा हेगड़े, सेल्वाराघवन योगी बाबू, लिलिपुट फारुकी और अंकुर अजीत विकल है, बीस्ट 13 अप्रैल, 2022 को रिलीज़ होगी। इसे यूएफओ मूवीज़ द्वारा हिंदी, तमिल और तेलुगु में उसी दिन पूरे उत्तर भारत में रिलीज़ किया जाएगा।