82 views 4 sec 0 Comment

बरेली: नेटवर्किग कंपनी में मेंबर बनने के लिये एक एजेंट का बार बार फोन करना पड़ा भारी,गवानी पड़ी जान

- April 9, 2022

बरेली: नेटवर्किग कंपनी में मेंबर बनने के लिये एक एजेंट का बार बार फोन करना पड़ा भारी,गवानी पड़ी जान

रिपोर्ट: सोनू अंसारी

यह कहानी ,यह घटना आप को पूरी तरह फिल्मी  लगेगी क्यों कि हॉलीवुड की कई फ़िल्म इस तर्ज पर बन चुकी है । अगर आप भी किसी  नेटवर्किंग कंपनी से जुड़े है और बार इसमें मेंबर बनने और निवेश के लिये लोगो को फोन करते है तो यह खबर आप के लिये है । बरेली में नेटवर्किग कंपनी में मेंबर बनने के लिये एक एजेंट का बार बार फोन करना उससे मंहगा पड़ गया उससे अपनी जान गवानी पड़ गई ।

बेल्ट से गला घोट कर उससे मौत के घाट उतार दिया

दरअसल बरेली के आँवला थाना  छेत्र के गांव भीमपुर चकरपुर के किसान पप्पू का बेटा विपिन सुभाष इंटर कॉलेज में 11 वी क्लास का छात्र था उसने पढ़ाई के साथ अलग से पैसे कमाने के लिये एक नेटवर्किंग कंपनी स्मार्ट वैल्यू जॉइन कर ली और उसका एजेंट बन गया । और लोगो को अपने साथ जोड़ने लगा इसी क्रम में वह बार बार अपने दोस्त और  परिचित  अमित को फोन करने लगा  जिससे परेशान हो कर अमित ने एक दिन मिलने को हा कर दी और उसने ख़ौफ़नाक कदम उठा लिया । विपिन  बाइक से अमित के पास पहुँच और दोनो एक जंगल की तरफ चले गए रास्ते में सुनसान जगह पर रास्ते में ही बाइक पर बैठे बैठे ही उसने बेल्ट से गला घोट कर उससे मौत के घाट उतार दिया और शव को एक खेत में छुपा दिया। जब देर रात तक विपिन अपने घर नही पहुँचा तो पुलिस में सूचना दी गई पुलिस ने मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर अमित को गिरफ्तार कर लिया

विपिन एजेंट बनने के लिये एक एक दिन में 15 -15 बार कॉल करता था

पुलिस की गिरफ्त में आये अमित ने बताया कि उससे विपिन एजेंट बनने के लिये एक एक दिन में 15 -15 बार कॉल करता था और मना करने के बाद भी नही मान रहा था ।जिससे वह मानसिक रूप से परेशान हो गया था ।और उसने उसकी काल बन्द करने का एक ही रास्ता नजर आया कि उसकी सांसें बन्द कर दु और उसने वह किया भी ।वही एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि  विपिन की हत्या अमित ने उसके बार बार mlm नेटवर्किंग कंपनी से जोड़ने और उस मे निवेश करने के लिये कहने के कारण की । अब पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्यवाही के साथ साथ नेटवर्किंग कपनी के अफसरों की भूमिका की भी जांच करने की बात कह रही है ।