33 views 11 sec 0 Comment

KGF 2 का हिस्सा बनते ही Sanjay Dutt ने बॉलीवुड फिल्मों पर कसा तंज

- April 9, 2022

KGF 2 मे Sanjay Dutt दमदार अधीरा का किरदार निभाया है. 14 April को बॉक्स ऑफिस पर फिल्म जर्सी के साथ क्लैश करने के लिए तैयार है KGF 2. इन दिनों पूरे भारत में साउथ की फिल्मों का ही चलन है. Bollywood कि ज्यादातर फिल्में साउथ फिल्मों की रीमेक बन रही है. इसी मुद्दे पर एक इंटरव्यू के दौरान जब संजय दत्त से बॉलीवुड फिल्मों पर टिप्पणी मांगी गई तब उन्होंने क्या कहा चले हम आपको बताते हैं.

इंटरव्यू के दौरान Sanjay Dutt ने बॉलीवुड की फिल्मों को लेकर सवाल खड़े किए हैं और अपनी राय दी है. उनका कहना था कि फिल्में इस वक्त शोले और जंजीर जैसी बननी चाहिए. दरअसल इस दौरान संजय दत्त मीडिया से बात कर रहे थे और फिल्मों को बदलते चुनाव को लेकर बोल रहे थे.

Sanjay Dutt ने जवाब दिया कि बदलते रुझान के बावजूद बड़े पैमाने पर मनोरंजन करने वाले हमेशा प्रासंगिक रहेंगे. उनके मुताबिक एक्शन स्टंट और वीरता से भरी फिल्में कभी रूढ़िबद्ध नहीं होंगी.

इसी दौरान उनका कहना था कि, बॉलीवुड को अपनी जड़ों की ओर वापस जाना चाहिए और ‘वास्तव: द रियलिटी’ और ‘खल नायक’ जैसी अपनी फिल्मों के साथ-साथ ‘शोले’ और ‘जंजीर’ जैसे व्यावसायिक पॉटबॉयलर से प्रेरणा लेनी चाहिए.

संजय का सुझाव है कि बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं को इन सर्वकालिक हिट फिल्मों की तरह फिल्में बनाना शुरू कर देना चाहिए. संजय दत्त का जीवन कितना विवादित रहा है ये किसी से छिपा नहीं रहा है. हालांकि वो अब सिर्फ फिल्मों में ध्यान दे रहे हैं और लगातार कई बड़े धमाके वो करते दिख रहे हैं.

IPL 2022: हार क़े बाद अब Rishabh Pant पर लगा 12 लाख का जुर्माना