27 views 6 sec 0 Comment

Ranbir Alia Wedding: Ranbir-Alia की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट आई सामने

- April 12, 2022

Ranbir Alia Wedding: Ranbir-Alia की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट आई सामने

 

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर की शादी के दिन जैसे-जैसे करीब आते जा रहे हैं, वैसे- वैसे ही इसे लेकर चर्चाएं भी तेज होती जा रही हैं। कपल की इस सीक्रेट मैरिज को लेकर बीते कई दिनों से लगातार तरह- तरह की खबरें और रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। इस हफ्ते शादी के बंधन में बंधने वाले रणबीर और आलिया की वेडिंग डेट को लेकर अभी तक स्थिति साफ नहीं हो पाई है, लेकिन फिर भी मुंबई स्थित रणबीर सिंह के पुश्तैनी घर की सजावट इस बात को बताने के लिए काफी है कि जल्द में इस घर में कोई मंगल कार्य होने वाला है।

कपल की शादी से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है

.इसी बीच अब हाल ही में कपल की शादी से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, शादी को लेकर शुरू से ही यह कहा जा रहा कि रणबीर और आलिया एक निजी समारोह में शादी करने वाले हैं। इसी बीच अब सामने आई एक नई रिपोर्ट यह दावा किया जा रहा है कि रणबेलिया की शादी में सिर्फ 28 लोगों को आमंत्रित किया जाएगा। इस बारे में खुद अभिनेत्री आलिया भट्ट के भाई ने खुलासा किया है।

शादी में शामिल होने वाले मेहमानों से जुड़ी जानकारी साझा की

एक्ट्रेस के सौतेले भाई राहुल भट्ट ने शादी में शामिल होने वाले मेहमानों से जुड़ी जानकारी साझा की। राहुल ने बताया कि दोनों कलाकारों की शादी में सिर्फ 28 मेहमान ही आएंगे। इनमें से ज्यादातर लोग घरवाले और खास दोस्त होंगे। जानकारी के मुताबिक यह कपल मुंबई स्थित आरके हाउस में सात फेरे लेने वाला है।

आरके हाउस की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही हैं

शादी को लेकर जारी चर्चाओं के बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर आरके हाउस की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही हैं। सामने आईं इन तस्वीरों और वीडियोज में पूरा घर रोशनी से जगमगाया नजर आ रहा है। इसके साथ ही बीते दिन रणबीर और आलिया की वेडिंग ड्रेसस घर पहुंचने की वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आई थी

शादी समारोह 14 से 17 अप्रैल के बीच आयोजित होंगे

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शादी समारोह 14 से 17 अप्रैल के बीच आयोजित होंगे। वहीं, निजी समारोह में हुई शादी के बाद यह स्टार कपल 19 अप्रैल को इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन का भी आयोजन करेगा। रणबीर और आलिया की शादी की थीम पेस्टल रखी गई है। साथ ही कपल इस मौके पर मशहूर डिजाइनर सब्यसाची के डिजाइन किए कपड़ों में नजर आएगा।…..