40 views 2 sec 0 Comment

Bareilly: सिपाही पर फायरिंग करने वाले 4 बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार

- April 13, 2022

Bareilly: सिपाही पर फायरिंग करने वाले 4 बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार

रिपोर्ट: सोनू अंसारी

चेकिंग के दौरान पुलिस पार्टी पर हमला करने वाले चार बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है साथ ही साथ पुलिस अब उन पर गैंगस्टर की कार्रवाई करने की बात कह रही है दरअसल आपको बता दें 4 दिन पहले सदर थाना क्षेत्र के लालपुर के पास पुलिस चेकिंग के दौरान बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी इस हमले में एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसका उपचार चल रहा है सिपाही के ऊपर हुई फायरिंग को लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था साथ ही साथ बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने जाल बिछाया था इस दौरान पुलिस को सूचना मिली और पुलिस ने चारों शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस गिरफ्त में खड़ी के चारों शास्त्र का एक लंबा इतिहास है

पुलिस गिरफ्त में खड़ी के चारों शास्त्र का एक लंबा इतिहास है साथ ही साथ जिले के कई थानों में इनके ऊपर आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि वह 8 अप्रैल की रात बिथरी इलाके में कई घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देकर नहर के रास्ते आ रहे थे कि इस दौरान पुलिस ने उन्हें रोक लिया और पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए उन्होंने उन पर फायरिंग कर दी पकड़े गए आरोपी शादाब, इमरान, अवरार,शकील है जबकि इनके दो साथी पुलिस की गिरफ्त से फरार है उन्हें भी पुलिस जल्द ही अपने का दावा कर रही है

सिपाही के ऊपर की गईं फायरिंग को लेकर उसने नंबर दिया था

सिपाही के ऊपर की गईं फायरिंग को लेकर उसने नंबर दिया था और जल्द ही शातिर बदमाशों को पकड़ने की बात कही गई थी हालांकि चार दिन के अंदर सिपाही को गोली मारने वाले बदमाशों को पुलिस ने मंगलवार सुबह घेर लिये उनके खिलाफ हत्या के प्रयास, आर्म्स एक्ट समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने उनके पास से तमंचा और कारतूस भी बरामद किए हैं पकडे गए बदमाशों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने बिथरी इलाके में चोरी की वारदात को अंजाम देकर चोरी की मोटरसाइकिल से वह पुरा पुलिया से होते हुए गुजर रहे थे कि इसी दौरान पुलिस की टीम ड्यूटी पर तैनात थी इसी दौरान ड्यूटी पर तैनात श्याम सुंदर ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया कि इसी दौरान एक बदमाश ने पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए उन पर फायरिंग कर दी थी जिसमें श्यामसुंदर गंभीर रूप से घायल हुआ था।

पुलिस पर जान से मारने कि नियत से फायर किये

एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने बताया कि भगवानपुर तिराहे नहर रोड पर मंगलवार सुबह पांच बजे एक डिस्कवर बाइक पर दो बदमाश जा रहे थे। पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की। जिस पर उन्होंने पुलिस पर जान से मारने कि नियत से फायर किये । पुलिस द्वारा की गयी जवाबी फायरिंग में अबरार (37) पुत्र अहमद हुसैन निवासी लुहार नंगला थाना फतेहगंज पश्चिमी के दाएं पैर मे गोली लगने से घायल हो गया है। दूसरा बदमाश शकील (32) पुत्र हसीन मिया को मौके पर गिरफ्तार कर लिया गया । इनके कब्जे से एक तमंचा 12 बोर, दो खोखा कारतूस, एक जिन्दा कारतूस व एक तमंचा 315 बोर, एक खोखा कारतूस, एक जिन्दा कारतूस, मोटर साइकिल बिना नम्बर बरामद हुई है। घायल अबरार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमलवरों ने आठ अप्रैल को बैसपुर नहर पुलिया पर पिकेट ड्यूटी मे लगे सिपाही श्यामसुन्दर पर फायर कर जानलेवा हमला किया था ।