28 views 2 sec 0 Comment

यूपी के शाहजहाँपुर में एक बार फिर से योगी सरकार को गुण्डे दे रहे चुनौती,पुलिस बेबस,गुंडे मचा रहे तांडव

- April 16, 2022

यूपी के शाहजहाँपुर में एक बार फिर से योगी सरकार को गुण्डे दे रहे चुनौती,पुलिस बेबस,गुंडे मचा रहे तांडव

रिपोर्ट: सोनू अंसारी

यूपी के शाहजहाँपुर में एक बार फिर से योगी सरकार को गुण्डे चुनौती देते नजर आ रहे है।जबकि सीएम योगी आदित्यनाथ का बुलडोजर कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए सख़्त एक्शन में काम कर रहा है।इसके बावजूद शाहजहांपुर में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर ऐसा बिल्कुल भी नही लगता है कि अपराधियों को पुलिस का डर है। वायरल वीडियो में एक दवंग भाजपा नेता के घर में एक व्यक्ति को मुर्गा बनाकर गुंडे एक व्यक्ति को जमकर पीट रहे हैं। साथ गाली गलौज और अभद्रता भी कर रहे हैं।

फिल्मी स्टाइल में एक शख्स सामने बैठे व्यक्ति को इस कदर पीट रहा

दरसल शाहजहांपुर में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में फिल्मी स्टाइल में एक शख्स सामने बैठे व्यक्ति को इस कदर पीट रहा है कि देखने वालों की रूह कांप उठेगी।दबंगई का आलम यह है कि खुलेआम पिस्टल सोफे पर रखकर एक युवक को जमकर पीटा जा रहा है।जबकि पिटने वाला व्यक्ति हाथ जोड़कर रहम की भीख मांग रहा है।

मुर्गा भी बनाया जाता है और लगातार लाठियां बरसायी जा रही

लेकिन उसकी सुनने वाला शायद कोई भी नही है,उसे मुर्गा भी बनाया जाता है और लगातार लाठियां बरसायी जा रही है।क्या अब भी सिस्टम पर अपराधी भारी हैं ?क्या शाहजहाँपुर में योगी के आदेश का जरा भी असर नहीं होता ? क्या इसी तरह दबंग माफिया आम लोगों पर कहर ढाते रहेंगे ? जो भी हो कानून व्यवस्था के नाम पर उत्तर प्रदेश में पुनः सत्ता पर काबिज होने वाली योगी सरकार को इस घटना का संज्ञान लेते हुए दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए।

इस वायरल वीडियो के मामले में पुलिस से जानकारी की गई

इस वायरल वीडियो के मामले में जब पुलिस से जानकारी की गई तो एसपी सिटी संजय कुमार का कहना है कि उनके पास कोई शिकायत नही आयी है।अगर कोई शिकायती पत्र आएगा तो कार्यवाही भी की जाएगी। बहरहाल इस समय शाहजहांपुर में यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई कार्यवाही नही की है।