32 views 8 sec 0 Comment

53 साल क़े हुए Manoj Bajpayee, पैदा होते ही ज्योतिष ने की थी यें भविष्यवानी

- April 23, 2022

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा कौन है जो आज़ Manoj Bajpayee jee कौन नहीं जानता होगा. बिना किसी बैकग्राउंड के इस बंदे ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में ना केवल अपना करियर बनाया बल्कि अपने करियर को इस मुकाम पर पहुंचाया कि आज बिहार का नाम रोशन है. बिहार के बेतिया अस्पताल में जन्मे मनोज बाजपाई ने अपनी एक्टिंग और शोहरत के दम पर आज बिहार को गर्व महसूस कराया है. Manoj Bajpayee ने ऐसे कई सारी फिल्में की है जिसे करने की हिम्मत बड़े-बड़े अभिनेता नहीं रखते थे.

Manoj Bajpayee आज 53 साल के हो गए. बिहार के छोटे से जिले बेतिया में जन्मे इस शख्स के पैदा होते ही ज्योतिष और में भविष्यवाणी कर दी थी कि यह बड़ा होकर कोई नेता या अभिनेता बनेगा. मनोज वाजपेई ने 2 शादिया की हैं. पहले उन्होंने दिल्ली की एक लड़की से शादी की थी जिसके साथ उनका रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाया. बाद में उन्होंने साल 2006 में एक्ट्रेस नेहा से शादी की, जिनका का असली नाम शबाना रजा है. अब दोनों एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.

Heropanthi 2: एक बार फिर अपने गाने में व्हिसल बजा कर टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन ने कर दिया सबको दीवाना

दरअसल मनोज का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी के साथ जुड़ा था. आप सभी ने दोनों को कई फिल्मों में साथ काम करते हुए देखा होगा और कहा जाता है इसी दौरान दोनों के लिंकअप की खबरें थी. हालांकि मनोज बाजपेयी पहले से शादीशुदा थे और बाद में इन सारी अफवाहों पर विराम लग गया था. वैसे बहुत कम लोग जानते हैं कि मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की बायोग्राफी में कुछ रोचक खुलासे हैं. इस किताब में उनकी संघर्ष यात्रा का सिलसिलेवार और दिलचस्प तरीके से ब्योरा है.

केवल यही नहीं बल्कि उनके जन्म का विवरण देते हुए किताब में लिखा गया है- मनोज बाजपेयी का जन्म बेतिया के महारानी जानकी कुंवर अस्पताल में हुआ. बच्चा स्वस्थ है, ये जानकार मां-पिता ने चैन की सांस ली क्योंकि मनोज से पहले जन्मा एक नवजात पैदा होते ही काल के गाल में समा गया था, और इस असहनीय दर्द ने मनोज के मां-बाबूजी को कई दिनों तक सदमे में रखा था. वहीं मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के जन्म के साथ ही उनकी कुंडली बनवाई गई और कुंडली देखते ही ज्योतिषी ने बता दिया कि मनोज काफी नाम करेगा और नेता बनेगा या अभिनेता.

मलाइका अरोड़ा डी’ग्लांस फैशन वीक 2022′ के ग्रैंड फिनाले में रैंप वॉक करेंगी