28 views 6 sec 0 Comment

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सारा अली खान का ये अनोखा वीडियो

- April 27, 2022

सारा अली खान बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से हैं। उन्होंने बहुत ही कम उम्र में बॉलीवुड में अपनी खास जगह बनाई है। सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर कोई पोस्ट या फिर फोटो और वीडियो के माध्यम से फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं। हाल ही में सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें वह फराह खान के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सारा और फराह का शायराना अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दोनों के इस वीडियो को करण जौहर ने किया रिकॉर्ड

वीडियो में सारा अली खान एक शूटिंग सेट पर नजर आ रही हैं। वह अपनी शायरी शुरू करने जाती हैं कि तभी फराह खान बीच में आ जाती हैं। फिर दोनों मिलकर शायरी करते हैं। दोनों के इस वीडियो को करण जौहर ने रिकॉर्ड किया है। वीडियो में सारा नियॉन ग्रीन क्रॉप टॉप और डेनिम पहने हुए हैं। वहीं फराह खान भी ग्रीन और पर्पल रंग की ड्रेस में हैं। वीडियो में फैंस का अभिवादन करते हुए सारा कहती हैं, ‘नमस्ते दर्शकों, आई एम सारा’ और फराह बोलीं ‘मैं हूं फराह’। सारा अली खान आगे कहती हैं, ‘हम शूट कर रहे हैं मड में जहां पानी है खारा-खारा’। इस पर फराह खान तुकबंदी करती हैं, ‘और हम दोनों ने पहना है हरा हरा’। सारा ने कहा, ‘फराह मैम, जल्दी चलो लगभग बारह बज रहे हैं।

सिनेमाघरों में नहीं बल्कि अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज

इसके बाद फराह खान फिल्म ‘टशन’ गाना ‘दिल हारा हारा’ गाते हुए डांस करने लगती हैं। ताजा खबरों के मुताबिक सारा अली खान जल्द ही भारत छोड़ो आंदोलन पर आधारित पीरियड ड्रामा फिल्म में काम करने जा रही हैं। इसका डायरेक्शन ‘एक थी डायन’ के निर्देशक कानन अय्यर करेंगे। इस फिल्म को करण जौहर के धर्माटिक एंटरटेनमेंट के तहत प्रोड्यूस किया जाएगा और ये सिनेमाघरों में नहीं बल्कि अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।