30 views 8 sec 0 Comment

Lock Upp: Shaisha Shinde क़े साथ Kangana Ranaut ने भी उठाया बॉलीवुड की इस काली सच्च से पर्दा

- May 2, 2022

Show lock upp अपने कांटेस्टन्टस की कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से काफी चर्चा में रहता है. शो के ग्रैंड फिनाले में अब बस कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं. शो के दौरान हर रोज कंटेस्टेंट कुछ कोई ना कोई नया खुलासा करते रहते हैं. कंटेस्टेंट्स अपने पर्सनल एक्सपीरियंस और घटनाओं को शेयर कर शो में बने रहने की कोशिश करते हैं.

Lock Upp क़े पिछले एपिसोड मे सायशा शिंदे ने जो खुलासा किया है उसे जानकर हर कोई हैरान रह गया.

Lock upp कॉन्टेस्टेंट saisha शिंदे इस खुलासे की वजह से बार-बार इस एपिसोड को दिखा जा रहा है. इतनी खुलासे में सायशा शिंदे ने एक फैशन डिज़ाइनर पर उंगली उठाई है. इतना ही नहीं भाषा की बात सुनकर कंगना रनौत भी मैदान में कूद पड़ी और उन्होंने बॉलीवुड की काली सच्चाई से रूबरू करवाया.

कंगना रणौत ने आगे कहा- यहां जब मीटू अभियान चला तो उसका भी कुछ नहीं हुआ. जो लड़कियां खुलकर बोल रही थीं, बाहर आई थीं, वह सब गायब हैं. कंगना ने कहा- मैंने जिन महिलाओं का समर्थन किया था वह सब गायब हो गईं और इंडस्ट्री में मुझे प्रतिबंधित कर दिया गया.

वहीं सायशा शिंदे ने खुलासा किया कि गेम बार एक फैशन डिजाइनर को  एक होटल में मिली. उन्होंने एक दूसरे को गले लगाया और फिर संबंध बनाया लेकिन बाद में पता चला कि वह फैशन डिज़ाइनर पहले ही 7- 8 मर्दों के साथ संबंध बना चुका है.

साएशा की कहानी सुनने के बाद कंगना ने कहा कि मुझे लगता है कि युवा लोगों का यौन शोषण बहुत आम है, खासकर फिल्म इंडडस्ट्री में. हम इस इंडस्ट्री का कितना भी बचाव करें, लेकिन यह सच है. उन्होंने कहा ये इंडस्ट्री लोगों को बहुत सारे अवसर देती है और यब कई लोगों के सपने भी तोड़ती है. ये इस इंडस्ट्री का काला सच है. कंगना ने कहा कि यौन शोषण हर इंटस्ट्री में होता है, लेकिन लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री को इसका लाइसेंस मिल गया है.

विवादों मे घिरी 365 Days: This Day, आखिर क्यूँ 0% रेटिंग मिल रही है फ़िल्म को