28 views 0 sec 0 Comment

लव जिहाद: एम्बुलेंस चालक ने नर्स को बनाया शिकार, हिन्दू संगठनों का विरोध,तीन बच्चों का पिता है आरोपी

- May 10, 2022

लव जिहाद: एम्बुलेंस चालक ने नर्स को बनाया शिकार, हिन्दू संगठनों का विरोध,तीन बच्चों का पिता है आरोपी

रिपोर्ट: सलमान मलिक

रुड़की की गंगनहर कोतवाली पुलिस को अम्बाला निवासी एक युवती ने तहरीर देकर बताया कि रुड़की निवासी एंबुलेंस चालक ने उसके साथ शारिरिक संबंध बनाए और धर्मपरिवर्तन करने का दबाव बना रहा है। पीड़ित युवती पेशे से नर्स है और करीब पिछले चार सालों से युवक के सम्पर्क में है। अलग अलग समुदाय का मामला होने पर हिन्दू संगठनों के लोग भी कोतवाली पहुँच गए और लवजिहाद का आरोप लगाते हुए कठोर कार्रवाई की मांग की।

एक निजी अस्पताल में उसकी मुलाकात एम्बुलेंस चालक युवक से हुई थी

पीड़िता के मुताबिक अम्बाला स्थित एक निजी अस्पताल में उसकी मुलाकात एम्बुलेंस चालक युवक से हुई थी, उस दौरान एम्बुलेंस चालक किसी मरीज को लेकर चंडीगढ़ पीजीआई जा रहा था, लेकिन रास्ते मे मरीज की तबियत बिगड़ने पर उसे अम्बाला निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया तभी उसकी मुलाकात हुई थी, युवती उसी अस्पताल में नर्स का काम करती थी, एम्बुलेंस चालक ने उसे अपना नाम बंटी बताया था, समय बीतता गया और दोनो की आपस मे बातें और मुलाकात होने लगी।

युवक ने युवती को अस्पताल खोलने का झांसा देकर देहरादून बुला लिया

आरोप है कि युवक ने युवती को अस्पताल खोलने का झांसा देकर देहरादून बुला लिया जब युवती देहरादून पहुँची तो उसे पता चला कि युवक पहले से ही शादी शुदा है और तीन बच्चों का बाप है। साथ ही युवक दूसरे धर्म से ताल्लुक रखता है। जब युवती ने उसका विरोध किया तो उसने युवती को ब्लैकमेल कर शारिरिक संबंध बनाए, युवती के द्वारा लाई गई रकम भीएम्बुलेंस चालक ने ले ली है।

अब युवक पर धर्मपरिवर्तन कराने और मारपीट का आरोप युवती ने लगाया है

अब युवक पर धर्मपरिवर्तन कराने और मारपीट का आरोप युवती ने लगाया है। युवती ने रुड़की गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। इसी बीच अलग अलग समुदाय का मामला होने की सूचना पर हिन्दू संगठनों के लोग कोतवाली पहुँच गए और नारेबाजी करते हुए आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। रुड़की गंगनहर कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्या पाल ने बताया कि युवती ने तहरीर दी है तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है।