21 views 7 sec 0 Comment

साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu का बयान- कहा बॉलीवुड मुझे ऑफॉर्ड नहीं कर सकता..

- May 10, 2022

साउथ फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड के बीच छिड़ी जंग में अब Mahesh Babu भी कूद पड़े हैं उन्होंने अपने बयान में कुछ ऐसी बातें कहीं जो सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता इसीलिए वह यहां अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहते।

इन दिनों बैक टू बैक साउथ की तीन बड़ी फिल्मों ने पूरे इंडिया में अपना झंडा गाड़ दिया है। सबसे पहले पुष्पा फिर आर आर आर और अब केजीएफ 2। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड की सभी फिल्में लगातार फ्लॉप साबित होती जा रही है। बॉलीवुड पर आरोप लग रहा है कि वह ज्यादातर साउथ की फिल्मों को कॉपी करता है,  साउथ की फिल्मों का रीमेक बनाता है. उनका कहना है कि शाहिद कपूर की फिल्म jersy के फ्लॉप होने के पीछे भी यही कारण है।

क्या आप (Mahesh Babu) बॉलीवुड में काम करेंगे?

Mahesh Babu आगे कहते हैं, “मुझे हिंदी में बहुत सारे प्रस्ताव मिले। लेकिन मुझे लगता है कि बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता। इसलिए मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता। तेलुगू सिनेमा ने मुझे जो प्यार और स्टारडम दिया है, मैंने कभी उसकी कल्पना भी नहीं की थी। मैंने हमेशा सोचा था कि मैं यहां फिल्में बनाऊंगा और वह बड़े पैमाने पर पसंद की जाएंगी, और मेरा विश्वास अब एक वास्तविकता में बदल रहा है। मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता।”

नहीं बनना चाहता पैन इंडिया स्टार

‘मेजर’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान Mahesh Babu कहते हैं, ‘मेरा उद्देश्य खुद को पैन इंडिया स्टार के रूप में पेश करना नहीं है, बल्कि दक्षिण की फिल्मों को देशभर में सफल बनाना है। मैं हमेशा से तेलुगू फिल्में करना चाहता था और चाहता था कि भारत भर के लोग इसे देखें। और अब जब ऐसा हो रहा है तो मैं बहुत खुश हूं। मेरा हमेशा से यह मानना रहा है कि मेरी ताकत तेलुगू फिल्में हैं। इसने ही सभी सीमाओं को पार कर बॉलीवुड, टॉलीवुड को भारतीय सिनेमा बना दिया है।

फिल्म मेजर की कहानी

फिल्म मेजर, 2008 के मुंबई आतंकवादी हमले के दौरान शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है। आदिवी शेष अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन शशि किरण टिक्का ने किया है। फिल्म का निर्माण सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया ने Mahesh Babu के जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए+एस मूवीज के सहयोग से किया है।

तलाक़ क़े बाद Samantha ने बताया बोल्ड होने का राज, कहा पहले नहीं होती थी हिम्मत