31 views 11 sec 0 Comment

आखिर क्यूँ जूही चावला ने Amir Khan को किस करने से कर दिया था इंकार, डायरेक्टर ने खुद बताई वजह

- May 11, 2022

आज़ की तारीख मे कोई ऐसा नहीं है जो Amir khan को ना पहचानता हो. मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से शुमार Amir khan ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मंसूर खान की फिल्म “कयामत से कयामत तक” से की थी.  इस फिल्म से जूही चावला और आमिर खान दोनों नहीं देबूय किया था. इस फिल्म से जुड़ा एक किसिंग सीन है जिसे करने के लिए जूही चावला ने साफ-साफ इंकार कर दिया था आगे चलकर फिल्म के डायरेक्टर मंसूर खान ने खुद उसकी वजह बताई.

फिल्म के डायरेक्टर ने किया खुलासा

निर्देशक मंसूर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘क़यामत से क़यामत तक’ से Amir khan और जूही चावला दोनों ही एक्टर्स ने अपने फ़िल्मी करियर का आगाज किया था. ‘क़यामत से कयामत तक’ उस ज़माने की बड़ी हिट फिल्मों में से एक रही थी. फिल्म और उसके एवरग्रीन गाने आज भी लोगों के जुबां और दिलों पर छाए हुए हैं. ऐसे में इस फिल्म के इतने सालों बाद इसके डायरेक्टर मंसूर खान ने एक इंटरव्यू में फिल्म से जुड़ा एक बहुत ही इंट्रेस्टिंग किस्सा शेयर किया, जिसे सुनकर आप हैरान हो जायेंगे.

 

जब जूही ने किया ‘किस’ करने से इनकार

निर्देशक मंसूर खान ने बताया की फिल्म के एक सीन में जूही चावला को Amir Khan को किस करना था. फिल्म के एक गाने ‘अकेले हैं तो क्या गम हैं’ की शूटिंग के दौरान आमिर के गले और माथे पर जूही को किस करना था. लेकिन निर्देशक मंसूर खान ने बताया की इस गाने की शूटिंग के बीच में ही एक्ट्रेस जूही चावला ने ये सीन करने से साफ़ इनकार कर दिया था. मंसूर ने आगे कहा की जब उन्हें इस बात की जानकारी दी गयी कि जूही इस सीन को करने में सहज नहीं है तो वो हैरान हो गए और मज़बूरी में उन्हें दस मिनट के लिए पूरी फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी थी.

 

किसिंग सीन बेहद जरुरी

मंसूर खान ने इस इंटरव्यू में आगे बताया कि दस मिनट के लिए फिल्म की शूटिंग को रोक कर मंसूर ने जूही को अपने सामने बिठाया और उन्हें इस सीन के बारे में अच्छे से समझाया. इसी के साथ फिल्म की स्क्रिप्ट के हिसाब से गाने में इस किसिंग सीन के डिमांड के बारे में भी बताया, तब जाकर जूही इस सीन को करने के लिए मानी और इस इस तरह पूरी शूटिंग दोबारा से शुरू हो पाई थी.

साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu का बयान- कहा बॉलीवुड मुझे ऑफॉर्ड नहीं कर सकता..