21 views 9 sec 0 Comment

प्रिंस नरूला ने फीनाले के बाद Munawar Faruqui को कुछ देने का किया था वादा, अब बताया क्या थी वो चीज

- May 12, 2022

Munawar Faruqui, एकता कपूर के शो Lock Upp के विनर बन चुके हैं और इस तरह से सो एक बहुत ही हिट शो साबित हो चुका है. कंगना रनौत के हाथों में सब कुछ रहते हुए भी कँगना ने कहा कि उन्होंने शो में उसी को विजेता बनाया जो इसका असल हकदार था. कंगना ने एक इंटरव्यू में बताया कि वे चाहती तो किसी को भी विनर बना सकती थी पर वह अपने पर्सनल प्रॉब्लम की वजह से किसी का हक नहीं मानना चाहती थी. करीना ने आगे अपने इंटरव्यू में  Munawar Faruqui की तारीफ करते हुए उन्हें शो का असल हकदार बताया.

चलिए अब हम आपको बताते हैं कि प्रिंस नरूला की एंट्री इस समय किस लिए हुई थी. दरअसल प्रिंस नरूला कोई कंटेस्टेंट नहीं थे बल्कि ट्रबलमेकर थे जिन्हें मुनव्वर की परेशानियां बढ़ाने के लिए भेजा गया था. शो के दौरान प्रिंस नरूला ने प्रॉमिस किया था कि वह फिनाले के बाद Munawar Faruqui को कुछ देंगे.

लॉक अप’ में बिताए अपने इस समय के दौरान प्रिंस की बॉन्डिंग घर में सभी से बहुत अच्छी हो गई. अब प्रिंस ने एक ताज़ा बातचीत में बताया है कि मुनव्वर की जीत से वो कितने खुश हैं. इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए प्रिंस ने कहा, “शो पर कुछ ही लोगों ने बहुत मेहनत की थी, और वो (मुनव्वर) उनमें से एक थे. उन्होंने बहुत कम उम्र में अपने पेरेंट्स को खो दिया और अपनी ज़िन्दगी में बहुत कुछ झेलकर आए हैं. मुनव्वर ने आगे बढ़ने के एली बहुत संघर्ष किया है. वो पूरी तरह ये जीत डिज़र्व करते थे.”

शो पर प्रिंस अक्सर Munawar Faruqui को कहते नज़र आते थे कि उनके पास फिनाले के बाद उन्हें देने के लिए कुछ है. अब प्रिंस ने आख़िरकार बताया है कि वो क्या चीज़ थी. प्रिंस ने कहा, ‘मैंने उसे ऑलरेडी बता दिया है. फैमिली वीक में, जब युवी (प्रिंस की पत्नी युविका चौधरी) ने मुझे लेटर भेजा, उन्होंने मुझे मुनव्वर को सपोर्ट करने को कहा. मैं उन्हें नहीं बता सकता था क्योंकि फिर उन्हें पता चल जाता कि मैं एक कंटेस्टेंट नहीं हूं. मैं बस उनका सफ़र मुश्किल बनाना चाहता था ताकि जब वो जीतें, तो वो एक हीरो की जीत लगे.”

बता दें, प्रिंस के शो पर आने के बाद बहुत से लोगों को लगा था कि बाकी कंटेस्टेंट्स के लिए वो बहुत मुश्किल साबित होने वाले हैं, लेकिन वो एक प्यारे ‘ट्रबल मेकर’ बने और हमेशा कैदियों का ध्यान रखते थे.

Chunky Panday ने उड़ाया Farah Khan का मज़ाक तो फराह ने कहा पहले अपनी बेटी को संभाल