26 views 4 sec 0 Comment

किस करना तो दूर Bhagyashree तो सलमान को गले लगाने की बात से भी रो पड़ी थी

- May 19, 2022

Bhagyashree और सलमान खान की  फिल्म आई थी मैंने प्यार किया जो कि इनके लाइफ की बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी. इसी फिल्म से Bhagyashree को हर किसी ने जाना. यें फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा थी. कहा जाता है कि जब इस फिल्म की शूटिंग हुई थी उस वक्त भाग्यश्री की उम्र केवल 18 साल थी. शूटिंग के दौरान जब उनसे सलमान खान को गले लगाने को कहा गया तो वह बेतहाशा रोने लगी थी.

इस फिल्म का आईकॉनिक किसिंग सीन भी बड़ी मुश्किल से शूट किया गया था वह भी एक्टर्स के बीच कांच रख कर. एक रियलिटी शो के दौरान भाग्यश्री ने जब बिहाइंड थे सीन की बात बताई तो यह बताते हुए बताते हुए भाग्यश्री की आंखों से आंसू छलक गया.

Bhagyashree ने हटाया इस बड़े राज से पर्दा

Bhagyashree ने बताया कि जब उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग की थी तब वह सिर्फ 18 साल की थीं और उन्हें अपने बॉयफ्रेंड से बहुत प्यार था. जल्द ही वह भी उससे शादी करने वाला था. शादी से पहले उन्होंने किसी लड़के को गले तक नहीं लगाया था.

ऐसे में जब डायरेक्टर ने कहा कि उन्हें एक्टर सलमान खान को गले लगाना है तो इस सीन को सुनकर भाग्यश्री काफी नर्वस हो गईं और खूब रोने लगीं. इसके बाद Bhagyashree ने बताया कि डायरेक्टर और एक्टर दोनों ने मिलकर इस समस्या का हल निकाला और भाग्यश्री ने सलमान खान को गले लगाने से मना कर दिया था, इसलिए उनके लिए किसिंग सीन करना काफी मुश्किल था. ऐसे में सूरज बड़जात्या को सीन फिल्माने के लिए सलमान और Bhagyashree के बीच कांच की दीवार खड़ी करनी पड़ी. जी हाँ, सलमान ने खुद भाग्यश्री से इस सीन को करने की गुजारिश की थी, जिसके बाद वह इस सीन को करने के लिए तैयार हो गईं.

KGF 3 का सीन हुअ लीक, यश को बचाने के लिए पानी मे कूदे राजपाल यादव