40 views 10 sec 0 Comment

Hrithik Roshan की फैमली फोटो मे फिर दिखी Saba Azad

- May 19, 2022

Hrithik Roshan की मिस्ट्री गर्ल्स बने रहने के बाद Saba Azad आखिरकार पहचान ली गई और मीडिया वालों ने Saba Azad का पूरा बायोडाटा को सबके सामने लाकर रख दिया. चोरी छुपे किसी किसी डेट पर सपोर्ट किए जाने वाले रितिक और सबा अब खुलकर फैमिली फोटो में एक साथ दिखते हैं.

अब अक्सर सबा आजाद, Hrithik Roshan की फैमिली फोटोज में देखने को मिल जाती है. चाहे रितिक रोशन के घर किसी भी तरह का फंक्शन या पार्टी या फिर बर्थडे सेलिब्रेशन हो saba azad हर फोटो में देखी जाती हैं. भले ही अभी तक रितिक और सबा ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नाम नहीं दिया है परंतु सबको अब समझ तो आ ही गया है कि दोनों के बीच क्या चल रहा है.

दोनों अक्सर डिनर पार्टी वेकेशन पर साथ नजर आते हैं वहीं अब तो सबा आजाद (Saba Azad) की एंट्री ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के घर में भी हो चुकी है. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब सबा की तस्वीर ऋतिक की फैमली संग वायरल हुई है इससे पहले भी ऋतिक सबा की फैमली लंच की तस्वीर वायरल हो चुकी है.

वहीं अब सबा आजाद संग परिवार की तस्वीर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के पिता राकेश रोशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. तस्वीर में सबा रोशन परिवार के साथ मुस्कुराती नजर आ रही हैं. इस पार्टी की तस्वीर में ऋतिक के माता पिता के साथ ही उनके दोनों बच्चे परिवार के बाकी सदस्य नजर आ रहे हैं. सबा की रोशन परिवार संग तस्वीर देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही ऋतिक रोशन के परिवार में शहनाई बज सकती है.

सबा आजाद (Saba Azad) के बारे में बात करें तो वह बॉलीवुड के अलावा कई शॉर्ट फिल्मों में नजर भी आई हैं. सबा आजाद सोनी लिव की वेब सीरीज ‘रॉकेट बॉयज’ में नजर आई थीं. इस सीरीज में सबा के अभिन्य की तारीफ भी हुई.

Sridevi की हमशक्ल ने सोशल मीडिया पर मचाया धूम, फैन्स नहीं रोक पा रहे आंसू