30 views 3 sec 0 Comment

बरेली: शहर के आरोग्‍य हॉस्पिटल में टाइम बम मिलन की सूचना से हड़कंप,पड़ताल में जुटी पुलिस

- May 28, 2022

बरेली: शहर के आरोग्‍य हॉस्पिटल में टाइम बम मिलन की सूचना से हड़कंप,पड़ताल में जुटी पुलिस

रिपोर्ट: सोनू अंसारी

शहर के आरोग्‍य हॉस्पिटल में टाइम बम मिलन की सूचना से हड़कंप मच गया. पुलिस के अधिकारी ने मौके पर पहुच कर पडताल की टीम ने डॉग स्क्वायड और बम डिस्पोजल दस्ते के साथ सिविल पुलिस ने जांच पड़ताल की है सुरक्षा के लिहाज से अस्पताल को खाली कराकर पुलिस टीम अलर्ट मोड़ पर है. धमकी देने वाले शख्स ने हॉस्पिटल मालिक दिनेश को वॉट्सएप पर हॉस्पिटल उड़ाने को धमकी दी है. धमकी देने वाले ने मैसेज कर कहा कि शुक्रवार दोपहर दो बजे रिमोट के जरिए हॉस्पिटल को उड़ा दिया जाएगा.इस धमकी के बाद अस्पताल के स्टाफ नर्स में दहशत दिखाई दी

मामल उप के बरेली के थान इज्जतनगर क्षेत्र के आरोग्य हॉस्पिटल का है इस अस्पताल को बम से उडान के धमकी दी अस्पताल संचालक दिनेश सहगल ने बताया कि अचानक सुबह मेरे फोन पर मैसेज आया कि आपके अस्पताल में बम लगा दिया गया है और इसे दो बजे रिमोट की मदद से उड़ा दिया जाएगा. इसके बाद तत्काल पुलिस को सूचना दी गई. उन्होंने बताया कि इसके बाद अस्पताल को आनन फानन में खाली करवाया गया और मरीजों को दूसरी जगह शिफ्ट किया गया. बम की सूचना के बाद सभी घबरा गए और अस्पताल में हड़कंप मच गया.

डॉग स्‍क्वेड और बम निरोधक दस्ता पहुंचा

बम की सूचना पर स्‍थानीय पुलिस के भारी लाव लश्कर के साथ ही डॉग स्‍क्वेड और बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया. पूरे अस्पताल की गहनता से जांच की जा रही है. हालांकि अभी तक कुछ भी संदिग्‍ध नहीं मिला है फिर भी पुलिस लगातार तलाश कर रही है. साथ ही जिस नंबर से मैसेज आया है उसकी भी पड़ताल की जा रही है. वहीं पुलिस सभी लोगों से पूछताछ भी कर रही है.

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि हॉस्पिटल में बम रखने की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर आई है. डॉग स्क्वायड और बम डिस्पोजल दस्ते के साथ जांच पड़ताल की जा रही है. फिलहाल अभी कोई ऐसी चीज प्रतीत नहीं हो रही है. जिस नंबर से मैसेज आया है उसको तस्दीक किया जा रहा है. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है.