28 views 8 sec 0 Comment

Playback Singer KK (Krishnakumar Kunnath) Died Immediately after Live Concert

- June 1, 2022

KK (Krishnakumar Kunnath) की आकस्मिक मौत से भारत की पूरी फिल्म इंडस्ट्री आहत है. महेश 53 साल की उम्र में हार्ट अटैक आना और फिर मृत्यु हो जाना यह बात लोगों को कुछ हजम नहीं हो रही. वहीं अब एक और खबर आ रही है कि केके के होंठों और सर पर चोट के निशान है. पुलिस ने शक की बिना पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

दरअसल मंगलवार शाम KK (Krishnakumar Kunnath) का कोलकाता में लाइव कंसर्ट था. कंसर्ट में करीब 1 घंटे तक गाना गाने के बाद के के अपने होटल रूम में वापस आए. वापस आते हैं KK ने सीने में दर्द की शिकायत की, उन्हें आनन-फानन में कोलकाता के  CMRI हॉस्पिटल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. KK (Krishnakumar Kunnath) का परिवार इस घटना से बेहद आहत है उनके घर पर बीवी हैं और दो बच्चे हैं एक बेटा और एक बेटी.

केके ने हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी, बंगाली, असमिया और गुजराती भाषाओं में गाने गए थे. बॉलीवुड में कदम रखने से पहले केके 4 साल की उम्र में ही लगभग 11 भाषाओं 3,500 जिंगल गा चुके थे. खास बात ये है कि केके ने कभी भी संगीत में कोई औपचारिक प्रशिक्षण नहीं लिया था. KK (Krishnakumar Kunnath) ने हिंदी में 200 से ज्यादा गाने गाए हैं.

KK की मौत पर प्रधानमंत्री मोदी से लेकर अमित शाह ने भी ट्वीट किया. इन्होंने अपने ट्वीट के जरिए दुख जताया.

सिंगर केके का पूरा नाम कृष्णकुमार कुन्नाथ था. 23 अगस्त 1968 को एक हिंदू मलयाली माता-पिता सी. एस. मेनन और कुनाथ कनकवल्ली के घर दिल्ली में उनका जन्म हुआ था. यहीं उनकी परिवरिश हुई थी. वह दिल्ली के माउंट सेंट मैरी स्कूल के छात्र रह चुके हैं. उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय के किरोड़ीमल कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई की थी. केके ने 1991 में अपने बचपन के प्यार ज्योति से शादी की थी। उनका एक बेटे नकुल कृष्ण कुन्नाथ और एक बेटी है.

हिंदू कालोनी में बने घर को मुस्लिम युवक को बेचने पर लोगो में आक्रोश,कालोनीवासियो ने पलायन के पोस्टर किये चस्पा