29 views 2 sec 0 Comment

बदायूं पुलिस का खौफनाक चेहरा , युवक को दी थर्ड डिग्री हालत बिगाडने वाले सात पुलिस कर्मियों पर हुआ मुकदमा दर्ज

- June 5, 2022

बदायूं पुलिस का खौफनाक चेहरा , युवक को दी थर्ड डिग्री हालत बिगाडने वाले सात पुलिस कर्मियों पर हुआ मुकदमा दर्ज

रिपोर्ट: सोनू अंसारी

यूपी के बदायूं में पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है जिसने पुलिस की न सिर्फ फजीहत की है बल्कि जिले भर में चर्चाओं का बाजार गर्म है ! वियो थाना अलापुर की ककराला पुलिस चौकी पर बीती दो मई को कस्बे के एक युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया गया था कि वह गैंगस्टर अमजद का साथी है। आपको बता दें कि गैंगस्टर अमजद को पुलिस ने जिस समय पकडा था उस समय पुलिस पर भी गैंगस्टर के परिजनों द्वारा हमला किया गया था। इसके बाद अमजद छत से कूदकर भागा था।

छत से कूदते समय अमजद का पैर टूट गया था

छत से कूदते समय अमजद का पैर टूट गया था। पुलिस ने अमजद को पकडकर जेल भेज दिया था। अमजद का साथी समझ कर ककराला चौकी पुलिस ने ककराला के वार्ड नं 12 निवासी एक युवक को हिरासत में लिया था। पुलिस ने कई घंटों तक युवक को अपनी हिरासत में रखा था। पूंछतांछ के दौरान पुलिस ने युवक पर थर्ड डिग्री का भी प्रयोग किया। ककराला चौकी पुलिस ने युवक को करंट भी लगाए थे। इसके साथ ही युवक के गुप्तांग में डण्डा भी घुसेड दिया था।

युवक के गुप्तांग में डण्डा डालने की वजह से युवक की हालत बिगड गई

युवक के गुप्तांग में डण्डा डालने की वजह से युवक की हालत बिगड गई तब पुलिस वालों ने युवक को 100 रू. का नोट देकर भगा दिया था। पुलिस को शक था कि पशुवध में युवक शामिल है। इसलिए युवक से पूंछतांछ की गई थी। युवक की भाभी का आरोप है कि युवक मजदूरी करता है वह मजदूरी का तकादा करने गया था उसी समय पुलिस ने उसे पकड लिया था, और उसके साथ थर्ड डिग्री का इस्तेमाल किया था।

28 दिन बाद अभी 30 मई को युवक की हालत दोबार बिगडने के बाद युवक को दोबारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था साथ ही युवक की भाभी ने एसएसपी से मामले की शिकायत की थी। एसएसपी डाक्टर ओपी सिंह ने पूरे मामले की जांच कराई थी। जांच में दोषी पाए जाने पर गुप्तांग में डण्डा डालने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और उनके निलंबन की कार्यवाही चल रही है !