34 views 10 sec 0 Comment

Bihar Gang Rape: बेतिया में निर्भया कांड जैसी घटना बस में नाबालिग से रेप

- June 8, 2022

(Bihar gang rape case) खबर बिहार के पश्चिमी चंपारण की है, यहां बेतिया से पटना आ रही बस में एक नाबालिक के साथ दुष्कर्म करके फरार हो गया बस का ड्राइवर. कंडक्टर और खलासी को पुलिस ने अपनी चपेट में ले लिया है. चलती बस में युवती के साथ गैंगरेप कर यह तीनों फरार हो गए थे परंतु पुलिस के हाथ पैर मारने पर कंडक्टर और खलासी पकड़ा गया फिलहाल ड्राइवर गायब है. पुलिस के मुताबिक यह घटना बायपास रोड में हुई है बेतिया से पटना आ रही बस में बाईपास के किनारे इस घटना को अंजाम दिया गया है. पीड़ित लड़की की उम्र तकरीबन 17 साल बताई जा रही है, बाकी की पहचान को छुपाया गया है.

पेय पदार्थ में मिलाया नशीली दवा (Bihar Gang rape)

Bihar gang rape की शिकार युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कंडक्टर और खलासी ने पटना ले जाने की बात कहकर उसे बेतिया बस स्टैंड पर बिठाया था. इसके बाद वे बस को बाईपास रोड पर ले गए. यहां आरोपियों ने उसे पेय पदार्थ में नशीली दवा मिलाकर दी, जिसके बाद युवती बेहोश हो गई. इसके बाद ड्राइवर, खलासी और कंडक्टर ने बारी-बारी से युवती के साथ दुष्कर्म किया.

बस में युवती को बंद कर हुए फरार

युवती ने बताया उसे बस में बंद करके तीनों फरार हो गए. होश में आने के बाद युवती बस से बाहर आई और राहगीरों को पूरी वारदात बताई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस युवती को अपने साथ ले गई. युवती की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए खलासी और बस कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया.

 

Maharashtra Board HSC 12th Result 2022, Mahresult.nic.in LIVE