28 views 1 sec 0 Comment

क्या कातिल ने फ्रिज में रखे हैं लाश के टुकड़े,पुलिस हत्यारे का पता लगाने में नाकाम

- June 8, 2022

क्या कातिल ने फ्रिज में रखे हैं लाश के टुकड़े,पुलिस हत्यारे का पता लगाने में नाकाम

अब जो सिर मिला वो बर्फ की तरह था ठंडा
-हत्यारे ने आधी लाश जहां फेंकी थी वहां से कुछ दूरी पर ही सिर फेंककर पुलिस की साख को पहुंचाई चोट
-पुलिस हत्यारे का पता लगाना तो दूर लाश मेल की है या फीमेल की यह भी पता नहीं लगा पाई

नगर संवाददाता

पांडव नगर में पहले रविवार को मिली आधी लाश और मंगलवार को मिला सिर पुलिस के सिरदर्द बन गया है। आरोपी ने जहां आधी लाश ठिकाने लगाई थी, वहां से कुछ दूर ही सिर फेंककर उसने पुलिस को चुनौती दे दी है। यह कटा हुआ सिर बर्फ की तरह ठंडा था। ऐसे में दो बातें मानी जा रही हैं। एक तो यह कि कातिल ने शव को काटकर फ्रिज में रखा होगा। दूसरा, मिलने से कुछ ही देर पहले उसे फेंका होगा।

लाश मेल की है या फीमेल की

उधर पुलिस यह पता लगाने में कामयाब नहीं हुई है कि लाश मेल की है या फीमेल की। पुख्ता तौर पर तो यह भी नहीं कहा जा रहा कि यह सिर उसी आधी लाश का है, जो पहले बैग में मिली थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद वह इसकी पुष्टि करने की बात कह रहे हैं। डीसीपी ईस्ट प्रियंका कश्यप मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं। वह कॉल या मैसेज पर प्रतिक्रिया नहीं दे रही हैं।

खाली मैदान में कटा हुआ सिर पड़ा मिला

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मंगलवार शाम करीब 5:30 बजे पांडव नगर के खाली मैदान में कटा हुआ सिर पड़ा होने की सूचना मिली थी। पुलिस और वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए। झाड़ियों के पास एक सिर पड़ा मिला, जो काफी खराब हालत में था। उससे पहचान कर पाना मुश्किल था कि वह किसी मेल का है या फीमेल का। धूप में पड़ा यह सिर बर्फ की तरह ठंडा था। इससे साफ हो गया कि सिर को कुछ देर पहले ही वहां फेंका गया था। वहां फेंकने से पहले उसे फ्रिज या चिलर में रखा गया होगा। ऐसे में सवाल यह है कि क्या हत्यारे ने लाश के कई टुकड़े करके उन्हें फ्रिज में रखा हुआ है, जिन्हें वह धीरे-धीरे ठिकाने लगा रहा है। मामले की जांच के लिए कई टीमों को लगाया गया है।