28 views 3 sec 0 Comment

जहांगीरपुरी: रामलीला ग्राउंड की झाड़ी में मानव सिर बरामद होने से मचा हड़कंप,रविवार को भी वरामद हुए थे टुकड़े

- June 8, 2022

जहांगीरपुरी: रामलीला ग्राउंड की झाड़ी में मानव सिर बरामद होने से मचा हड़कंप,रविवार को भी वरामद हुए थे टुकड़े

रिपोर्ट: रवि डालमिया

पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रामलीला ग्राउंड की झाड़ी में मानव सिर बरामद होने से हड़कंप मच गया .सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मानव अंग को पोस्टमार्टम के लिए एलबीएस अस्पताल के मुर्दाघर में भेज दिया है, आपको बता दें कि रविवार देर रात भी इसी रामलीला ग्राउंड की झाड़ी में मानव शरीर के टुकड़े बरामद हुए थे . माना जा रहा है कि रविवार रात और मंगलवार को बरामद मानव अंग एक ही इंसान के हो सकते हैं.

शरीर के टुकड़े को किसी फ्रीज में रखा गया

पुलिस सूत्रों की माने तो बरामद सिर जिस हालात में से की गई उससे लगता है कि शरीर के टुकड़े को किसी फ्रीज में रखा गया है.रामलीला ग्राउंड की झाड़ी में मानव सिर मिलने की सूचना मिलने पर पूर्वी दिल्ली जिला की डीसीपी प्रियंका कश्यप भी मौके पर पहुंची .प्रियंका कश्यप ने बताया कि मंगलवार शाम तकरीबन 5:30 बजे पांडव नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रामलीला ग्राउंड की झाड़ी में मानव सिर बरामद होने की सूचना मिली सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और बॉडी पार्ट्स को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया गया है , इससे पहले भी किसी झाड़ी में मानव शरीर के अंग बरामद हुए थे. पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो पाएगा कि सभी अंग एक ही बॉडी के हैं या अलग-अलग है .

डीसीपी का कहना है कि इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं ताकि मानव अंग फेंकने वालों की पहचान की जा सके साथ मृतक की पहचान का प्रयास किया जा रहा है .