24 views 6 sec 0 Comment

Ranveer Singh ने बियर ग्रिल्स के साथ जंगल में किया मंगल

- June 10, 2022

दुनिया का सबसे एडवेंचरस शो  में Ranveer singh पार्टिसिपेट कर लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. यह शो एडवेंचर से दुनिया की मशहूर पर्सनालिटी बेयर गिल्स संचालित करते हैं. शो का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसमें एक भालू रणवीर सिंह का पीछा करते दिखाई दे रहा है.

इस एंटरटेनिंग एडवेंचर शो का नाम रणवीर वर्सेस वाइल्ड विद बियर ग्रील्स रखा गया है इसका एक ट्रेलर भी रिलीज किया गया है जिसमें रणबीर सिंह के पीछे एक भालू भाग रहा है. बेयर ग्रिल्स के साथ सरवाइव करने की टेक्निक सीखते हुए रणबीर सिंह जंगल में जीवित रहने की कला भी सीख रहे हैं. नेटफ्लिक्स इंडिया रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक संयुक्त पोस्ट में वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया है – जंगल में मंगल! रणवीर vs वाइल्ड, रोमांचकारी रोमांस से भरपूर एक इंटरएक्टिव स्पेशल इज कमिंग सून.

वीडियो की शुरुआत में Ranveer Singh के चेहरे पर एक डरावना एक्सप्रेशन देखने को मिलता है अगली क्लिप में बालू द्वारा उनका पीछा किया जाता है . वही इसके बाद वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि दर्शकों के पार्सल इंटरएक्टिव स्पेशल में किसी तरह रणवीर के लिए फैसला लेने का मौका होगा. एक क्लिप में रणबीर ना मरने का नाटक करते दिख रहे हैं. अगले दृश्य में डार्लिंग गन और प्लेयर के बीच चयन करने का विकल्प दिया गया है फिर रणवीर ने कहा बटन दबाओ और मुझे बचा लो.

वही वीडियो के अंत में बेयर गिल्स एक जीप लाइन पर दिखते हैं जिसमें वह कहते हैं कि रणबीर को फुल एडवेंचर मिलने वाला है. बेयर ग्रिल्स को जाते हुए देख Ranveer Singh बोलते हैं यह पागल तो चला गया अब मैं कैसे जाऊं. और इस चैनल के सबसे अंतिम में रणबीर सिंह को बालू के साथ डेड प्ले खेलते हुए दिखाया गया है.

फ़िल्म Brahmastra से Amitabh Bachchan का फर्स्ट लुक आया सामने, 15 जून को रिलीज़ होगा ट्रेलर