32 views 8 sec 0 Comment

खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा: विद्युत् – शिवालिका ‘छैयां में’ गाने में हुए रोमांटिक

- June 11, 2022

खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा: विद्युत् – शिवालिका ‘छैयां में’ गाने में हुए रोमांटिक

Entertainment Desk | ANN News

पैनोरामा स्टूडियोज की आगामी बहुचर्चित फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर ll अग्नि परीक्षा का रोमांचक ट्रेलर ऑडियंस को आश्चर्यचकित और उत्साहित करने में कामयाब रहा है। ऐसे में दर्शकों को सरप्राइज देते हुए, इस एक्शन-ड्रामा फिल्म के निर्माताओं ने इसका पहला गाना छैयां में को ऑडियंस के लिए रिलीज किया है। खुदा हाफिज के जान बन गए गाने की सफलता के बाद, निर्माता एक नया रोमांटिक गाना लेकर आए हैं, जो बेशक ऑडियंस को पसंद आएगा।

जान बन गए को ऑडियंस से मिले प्यार को जेहन में रखते हुए, नए गाने के वीडियो में फिल्म के पहले अध्याय की कुछ झलकियाँ पेश की गई हैं। फिल्म के निर्देशक फारूक कबीर द्वारा कोरियोग्राफ किया गया, छैयां में को भावपूर्ण संगीत के उस्ताद मिथुन द्वारा संगीतबद्ध किया है। असीस कौर, जुबिन नौटियाल और केशव कुमार के साथ मिल कर मिथुन ने इस गाने में अपनी आवाज भी दी है। प्यार को उजागर करने वाले इस गीत को मिथुन और निर्देश फारुक कबीर द्वारा लिखा गया हैं।

छैयां में एक ऐसा गीत है,  जो प्यार का जश्न मनाता है

गाने के बारे में बात करते हुए, फारूक ने साझा किया, “छैयां में एक ऐसा गीत है,  जो प्यार का जश्न मनाता है। गीत के वीडियो के माध्यम से हम उन ऑडियंस को धन्यवाद करना चाहते हैं, जिन्होंने जान बन गए और खुदा हाफिज के पहले चैप्टर को बेशुमार प्यार दिया। नया लव सांग ‘जान बन’ गए का विस्तार है। मिथुन ने इस रचना को पूरे दिल से लिखा है और ऐसा लग रहा है कि इसमें उनकी आत्मा बसी हो। उनके अलावा अन्य प्रतिभाशाली गायकों ने इस गाने को बड़े ही प्यार से सहयोग दिया है।”

खुदा हाफिज चैप्टर II अग्नि परीक्षा के एल्बम का पहला गाना है छैयां

मिथुन कहते हैं, “मुझे खुशी है कि छैयां में जो खुदा हाफिज चैप्टर II अग्नि परीक्षा के एल्बम का पहला गाना है, उसे जारी किया जा रहा है। हर रिश्ते की अपनी मुश्किलें होती हैं, लेकिन यह प्यार ही है जो मुश्किलों से गुजरने की ताकत देता है। जिंदगी के सफर में प्यार भी छाया की तरह है। यह गाना इन्हीं बातों को सार्थक करता है और मुझे उम्मीद है कि यह हर श्रोता की प्रेम कहानी का हिस्सा बनेगा।”

ज़ी स्टूडियोज, सिनेर्जी और पैनोरामा स्टूडियोज एक पैनोरमा स्टूडियो प्रोडक्शन की पेशकश है  – खुदा हाफिज चैप्टर II – अग्नि परीक्षा, फारुक कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, स्नेहा बिमल पारेख, राम मीरचंदानी द्वारा निर्मित, और मिथुन द्वारा संगीत के साथ यह फिल्म बेहद खास बनी है । विशाल मिश्रा, संजीव जोशी, आदित्य चौकसे, हसनैन हुसैनी और संतोष शाह इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर्स हैं और विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं।  पैनोरामा स्टूडियोज और एक्शन हीरो फिल्म्स की यह एक्शन ड्रामा 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में पैन इंडिया रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।