30 views 6 sec 0 Comment

शाहीर शेख, जैस्मिन भसीन का म्यूजिक वीडियो इस बारिश में हुआ रिलीज

- June 14, 2022

शाहीर शेख, जैस्मिन भसीन का म्यूजिक वीडियो इस बारिश में हुआ रिलीज

Entertainment Desk | ANN NEWS

बरसात का मौसम और बारिश के एहसाह को लाने वाला गाना श्रोताओं के दिल पर दस्तक जरूर देते हैं। बारिश के दिन का इंतजार सभी को होता है और ऐसे में रोमांटिक गाने से रुबरु हो जाए। शाहीर शेख और जैस्मिन भसीन ने पहली बार सारेगामा के मॉनसून गीत ‘इस बारिश में’ के लिए साथ आए हैं। यह गीत प्यार और बारिश के मिलन को दर्शाता है और गीत कुछ सार्थक की शुरुआत के रूप में श्रोताओं के साथ प्रतिध्वनित होगा।

मॉनसून की तरह अपनी आंतरिक आवाज से फिर से जुड़ने और प्यार में पड़ने के लिए यह गीत श्रोताओं को उत्साहित करेगा। यह रूहानी ट्रैक रिपुल शर्मा द्वारा रचित है, गीत शरद त्रिपाठी ने लिखा है, यासिर देसाई और नीति मोहन द्वारा गाया गया है और संगीत निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है।

शाहीर कहते हैं, “जब से मैं इसकी शूटिंग कर रहा हूं, तब से ‘मैं इस बारिश’ में म्यूजिक वीडियो को लेकर बहुत उत्साहित हूं। यह पहली बार है जब मैंने जैस्मिन के साथ शूट किया है और यह मेरे लिए यह सबसे अच्छा अनुभव था। मुझे खुशी है कि इस बारिश में अब रिलीज़ हो गया है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस गाने को पूरे प्यार से सराबोर कर देंगे।”

जैस्मिन भसीन कहती हैं, “मैं बेहद उत्साहित हूं कि गाना रिलीज हो गया है। मुझे उम्मीद है कि यह बारिश के महीने में श्रोताओं की यादों का हिस्सा बन जाएगा। बारिश और एक गाने के मिश्रण से बेहतर कुछ नहीं है ।”

यासिर देसाई कहते हैं, “सावन की पहली बारिश बहुत कीमती होती है, जैसे कि अपने प्रेमी के साथ बिताया गया समय। यही भावना इस गीत में बयां की गई है। मैं अब खुश हूं कि यह रिलीज हो चुका है। मुझे उम्मीद है कि श्रोता इसका भरपूर आनंद लेंगे और इसे पसंद करेंगे। इतनी शानदार सह-गायिका होने के लिए नीति को सलाम।”

नीति मोहन कहती हैं, ”इस बारिश में गाना बेहद आनंददायक रहा है। यह एक खूबसूरत रचना है जो उस मौसम की जीवंतता को पकड़ लेती है जिसे हम सभी प्यार से मनाते हैं। यासिर के साथ इस गाने को गाना कमाल का था।”

सारेगामा द्वारा प्रस्तुत, ‘इस बारिश में’ अब सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुवा हैं और सभी म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।