26 views 5 sec 0 Comment

बरेली में बड़ा हादसा : टायर फटने से ट्रक में जा घुसी कार, 5 लोगो की दर्दनाक मौत

- June 21, 2022

बरेली में बड़ा हादसा : टायर फटने से ट्रक में जा घुसी कार, 5 लोगो की दर्दनाक मौत

रिपोर्ट: सोनू अंसारी

उत्तराखंड से हरदोई जा रही स्विफ्ट गाड़ी का अचानक टायर फट जाने से स्विफ्ट गाड़ी अनियंत्रित हो गई और रॉन्ग साईट से आ रहे ट्रक में जा घुसी जिसमें उत्तराखंड के ही रहने वाले 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने रेस्क्यू शुरू किया लेकिन लोगों को बचाया नहीं जा सका पुलिस ने सभी को आनन-फानन में देर रात में जिला अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

बरेली में बड़ा हादसा

टायर फट जाने की वजह से स्विफ्ट गाड़ी ट्रक मैं जा घुसी फिलहाल हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर और राहगीरों की मदद से घायलों को बाहर निकाला जब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी थी। फ़िलहाल इस घटना से पांचों के परिवारों में कोहराम मच गया है फिलहाल घटना की जानकारी परिवार वालों को दे दी गई सुबह सभी मृतकों के परिवार वाले जिला अस्पताल पहुंच गए तो अपने लाल अपने शौहर अपने पिता को देखकर हर इंसान भावुक हो गया और चीख-पुकार मच गई। पुलिस के मुताबिक स्विफ्ट गाड़ी का टायर अचानक फट गया था गाड़ी काफी तेज स्पीड में होने की वजह से ड्राइवर संतुलन खो बैठा और रॉन्ग साइड गाड़ी को ले जाकर सामने से आ रहे ट्रक में जा घुसा।

ट्रक में घुसी स्विफ्ट गाड़ी के परखच्चे उड़ गए

ट्रक में घुसी स्विफ्ट गाड़ी के परखच्चे उड़ गए मौके पर ट्रक चालकों को रोककर रात में ही रेस्क्यू शुरू कराया गया फिलहाल इस बीच हादसे वाली साइट पर लंबा जाम लग गया। मौके पर दूसरे थानों से पहुंची पुलिस ने दूसरी साइड से गाड़ियों को निकलवा कर जाम खुलवाया है बताया जा रहा है कि यह सभी लोग अपने रिश्तेदारी में जा रहे थे इस मनहूस खबर से मृतकों के परिवार और रिश्तेदारो को सुबह-सुबह झकझोर कर रख दिया। पुलिस ने सभी का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही साथ इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी दुख जताया है विगत दिनों मीरगंज के पास भी एक सड़क हादसा हुआ तो उसने भी कई लोगों की मौत हुई थी

रात करीब 3:30 बजे थाना इज्जतनगर के लालपुर चौकी के पास हुआ हादसा

एसएसपी बरेली रोहित सिंह सजवान ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार की देर रात करीब 3:30 बजे थाना इज्जतनगर के लालपुर चौकी अहलादपुर क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर एक स्विफ्ट गाड़ी नंबर UK 04 P 7788 जिसमें 05 व्यक्ति सवार थें मूल रूप से उत्तराखंड के नैनीताल के रामनगर इलाके के रहने वाले हैं और जो हरदोई जा रहे थे जैसे ही गाड़ी लालपुर चौराहे के पास पहुंची तो इसी दौरान स्विफ्ट गाड़ी का टायर फट गया और ट्रक में रॉन्ग सेट में टक्कर लग गई

इस हादसे में 1.मो0 सगीर पुत्र मो0 इब्राहिम उम्र 35 वर्ष नि0 खेताड़ी रामनगर थाना कोतवाली जनपद नैनीताल (उत्तराखण्ड) 2.मुजम्मिल पुत्र तसब्बर उम्र 36 वर्ष नि0 भवानीगंज रामनगर थाना कोतवाली जनपद नैनीताल (उत्तराखण्ड) 3.मो0 ताहिर पुत्र नामालूम उम्र 40 वर्ष नि0 रामनगर थाना कोतवाली जनपद नैनीताल (उत्तराखण्ड) 4.इमरान खान पुत्र अखलाक खान उम्र 38 वर्ष नि0 भवानीगंज रामनगर थाना कोतवाली जनपद नैनीताल (उत्तराखण्ड) 5.मो0 फरीद पुत्र उबैदुर रहमान उम्र 35 वर्ष नि0 रामनगर थाना कोतवाली जनपद नैनीताल (उत्तराखण्ड) की मौके पर ही मृत्यु हो गई। सभी मृत व्यक्तियों के शवों का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल मोर्चरी भेजा गया है।