5 views 4 sec 0 Comment

दिल्ली: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओ ने पार्टी छोड़ ज्वाइन करी बीजेपी

- 8 August 2022

दिदिल्ली: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओ ने पार्टी छोड़ ज्वाइन करी बीजेपी 

रिपोर्ट: तरुण रघुवंशी

पूर्व कांग्रेस नेता तरविंदर सिंह मारवाह ने पार्टी छोड़ BJPको ज्वाइन कर लिया था। जिसके चलते अब कांग्रेस के बाकी कार्यकर्ताओं ने भी भारी मात्रा में कांग्रेस का साथ छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए है.जिसके लिए कई कोंग्रस कार्यकर्ताओ के साथ-साथ गौतम गंभीर भी जंगपुरा विधान सभा पहुंचे। यह कार्येक्रम मुख्यरूप से सभी कार्येकर्ताओ के सदस्य्ता ग्रहण के लिए रखा गया था।

इस सदस्यता कार्यक्रम के अंदर दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ,सिद्धान्तन और विनोद बछेती उपस्थित रहे । गौतम गंभीर ने तरविंदर सिंह मारवाह का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा की मरवाह जी जो की पिछले 15 साल से विधायक है, उनके BJP ज्वाइन करने से पार्टी और मजबूत हो जाती है आगे अपने भाषण के दौरान गौतम गम्भबीर कहते है की वह भगत सिंह को ही अपनी प्रेरणा मानते है और उनकी राह पर चलते आये है और आगे भी चलते रहेंगे।

मीडिया से बात चीत के दौरान तरविंदर सिंह मारवाह ने कहा की मेरा पहला कार्य pm नरेंद्र मोदी के हर घर तिरंगा मिशन के तहत होगा ,उन्होंने कहा की हमें घर घर झंडा लगा कर देश और अपने प्रधान मंत्री का सम्मान करना चाहिए। इस शपथ ग्रहण के चलते कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है क्योंकि छोटी मोटी नहीं बल्कि बहुत बड़ी मात्रा में ये दलबदल हुआ है।