8 views 2 sec 0 Comment

भाजपा नेता एपी पाठक ने अपने बाबु धाम ट्रस्ट द्वारा आयोजित फुटबॉल सेमीफाइनल मैच का उद्घाटन किया

- February 17, 2024
भाजपा नेता एपी पाठक ने अपने बाबु धाम ट्रस्ट द्वारा आयोजित फुटबॉल सेमीफाइनल मैच का उद्घाटन किया

भाजपा नेता एपी पाठक ने अपने बाबु धाम ट्रस्ट द्वारा आयोजित फुटबॉल सेमीफाइनल मैच का उद्घाटन किया

Report: Jagjeet Singh 

भाजपा नेता तथा पुर्व एडीजी, भारत सरकार एपी पाठक अपने वाल्मिकीनगर लोकसभा क्षेत्र के महाजनसंपर्क अभियान पर है।जहां उन्होंने शेरहवा देवराज फिल्ड में अपने बाबु धाम ट्रस्ट द्वारा आयोजित फुटबॉल मैच के सेमीफाइनल मैच का उद्घाटन किया।इस अवसर पर उन्होंने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया और उनसे संवाद स्थापित किया।साथ ही उनका हौसला अफजाई किया।संवाददाताओं से बात करते हुए भाजपा नेता तथा पुर्व एडीजी एपी पाठक ने कहा कि वाल्मिकीनगर के युवाओं के प्रतिभा और कौशल निखार के लिए यह आयोजन अत्यंत आवश्यक था।

उन्होंने कहा कि वो सदैव से ही अपने ट्रस्ट के माध्यम से इस तरह के आयोजन करते रहते है।भाजपा नेता एपी पाठक सेमीफाइनल मैच के उद्घाटन के बाद हजारों दर्शकों से रूबरू हुए और सभी से जनसंपर्क स्थापित किया।उन्होंने कहा की देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी की खेलो इंडिया का विजन सराहनीय है और इसी से प्रभावित होकर उन्होंने यह महाआयोजन किया है।संवाददाताओं से बात करते हुए भाजपा नेता तथा पुर्व एडीजी एपी पाठक ने कहा कि आज हमारी मातृभूमि देवराज के शेरहवा मैदान पर मुझे बहुत खुशी हो रही है कि हमारे वाल्मिकीनगर के युवा अपने खेल और हुनर से सबको प्रभावित किए है।
उन्होंने आगे कहा कि मसान नदी से इस फिल्ड सहित देवराज के दर्जनों गांवों को बचाने के लिए राज्य सरकार के आला अधिकारियों से विगत के के सालों में संपर्क कर ठोकरों का निर्माण कराया।तेलपूर में सैकड़ों लोगों के बीच सचिव स्तर के अधिकारियों से बात कर प्रोजेक्ट पर काम कराया। हमनें देवराज के सैकड़ों युवाओं को शिक्षा और रोजगार में मदद किया।सड़क और इंफ्रास्ट्रक्चर निर्माण में भी बहुत काम किया।

अपने बाबु धाम ट्रस्ट के माध्यम से विगत महामारी में बहुत काम किया।लोगों को अनाज,भोजन और मास्क दिया।घरों ,सड़कों को फ्री सेनेटाइजेशन कराया,और लोगों के पुनर्वास में मदद किया। उन्होंने कहा कि खेल हमारे जीवन का महत्वपूर्ण अंग है। यह हमें स्वस्थ रखने के साथ-साथ मानसिक और सामाजिक विकास का भी माध्यम है। खेल का महत्व से हम सामूहिक जीवन का आनंद ले सकते हैं। हमें नियमित रूप से खेलने का समय निकालना चाहिए ताकि हम अपने जीवन को स्वस्थ, सुखी और सफल बना सकें। खेल हमारे जीवन में अद्वितीय महत्व रखता है। यह हमारे स्वास्थ्य, मनोविज्ञानिक विकास और सामाजिक विकास के लिए एक संपूर्ण उपाय है। निश्चित रुप से यह आयोजन ग्रामीण प्रतिभा को निखारने में मील का पत्थर साबित होगा।