26 views 21 sec 0 Comment

कुबेरा: शेखर कम्मुला और धनुष की फिल्म का फर्स्ट लुक आउट, रॉकस्टार डीएसपी म्यूजिक तैयार करेंगे!

- March 9, 2024
कुबेरा: शेखर कम्मुला और धनुष की फिल्म का फर्स्ट लुक आउट, रॉकस्टार डीएसपी म्यूजिक तैयार करेंगे!

कुबेरा: शेखर कम्मुला और धनुष की फिल्म का फर्स्ट लुक आउट, रॉकस्टार डीएसपी म्यूजिक तैयार करेंगे!

धनुष की फिल्म का टाइटल जारी! शेखर कम्मुला की इस फिल्म के लिए डीएसपी म्यूजिक करेंगे तैयार!

धनुष-स्टारर ‘कुबेरा’ का फर्स्ट लुक आउट, रॉकस्टार डीएसपी के फैंस शेखर कम्मुला की इस फिल्म के लिए उत्साहित हैं!

रॉकस्टार डीएसपी ने धनुष-स्टारर ‘कुबेरा’ का फर्स्ट लुक शेयर किया, फैंस को शेखर कम्मुला की इस फिल्म का इंतजार!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

साउथ के सुपरस्टार धनुष बहुत जल्द एक फ़िल्म में नज़र आएंगे। उनकी अगली फिल्म का पहला लुक और टाइटल सामने आ गया है। इसने फैंस को सरप्राइज और शॉक में छोड़ दिया है। फ़िल्म का नाम ‘कुबेरा’ है। इस फिल्म में धनुष को पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाया गया है। फिल्म के मेकर्स ने पहले घोषणा की थी कि उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए रॉकस्टार डीएसपी को चुना है, जो शेखर कम्मुला द्वारा निर्देशित है। फिल्म का निर्माण श्री वेंकटेश्वर सिनेमाज एलएलपी और एमिगोस क्रिएशंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया गया है।

इससे पहले, धनुष और ‘कुबेरा’ के साथ सहयोग के बारे में बात करते हुए, डीएसपी ने ट्वीट किया था, “रियली एक्साइटेड टू बी ऑन बोर्ड फ़ॉर दिस अमेजिंग प्रोजेक्ट!!! 1st टाइम कॉलेबोरेटिंग विद द अमेजिंग डायरेक्टर शेखर कम्मुला सर. एंड वन्स अगेन विद डियर धनुष के राजा. सुपर हैप्पी टू बी वर्किंग विद दिस होल टीम.”

यह फिल्म, जिसमें नागार्जुन और रश्मिका मंदाना भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, तमिल और तेलुगु दोनों भाषाओं में रिलीज़ होगी। फर्स्ट लुक पर रिएक्शन देते हुए, रश्मिका ने लिखा, “आई लव इट! आई एम सो एक्साइटेड फ़ॉर दिस वन.”

वर्कफ्रंट की बात करें तो, इस संगीत प्रतिभा के लिए यह साल पहले से भी बड़ा होने वाला है। आने वाले बिजी साल के साथ, उनके पास रोमांचक प्रोजेक्ट्स की एक बड़ी सीरीज़ है। ‘डीएनएस’ के अलावा, डीएसपी के पास ‘कंगुवा’, ‘पुष्पा: द रूल’, ‘थंडेल’ और ‘उस्ताद भगत सिंह’ शामिल हैं।

https://www.instagram.com/p/C4Nvrwcx7V5/?igsh=MXFlbTNvYTExYzlocA==

https://www.instagram.com/p/C4QRoXMRWUI/?igsh=MWIyMzZocW1nYXoyOA%3D%3D