24 views 22 sec 0 Comment

Aadujeevitham (The Goat Life): पृथ्वीराज सुकुमारन की अदाकारी के कायल हुए फिल्ममेकर मणिरत्नम

- March 28, 2024

Aadujeevitham (The Goat Life): पृथ्वीराज सुकुमारन की अदाकारी के कायल हुए फिल्ममेकर मणिरत्नम

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

सबसे प्रतिभाशाली और शक्तिशाली कलाकारों में से एक के रूप में जाने जाने वाले पृथ्वीराज सुकुमारन को उनकी बहुमुखी प्रतिभा और शानदार बड़े स्क्रीन चित्रण के लिए व्यापक रूप से जाना जाता है। जैसे ही वह ब्लेसी द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म ‘आदुजीविथम (द गोट लाइफ)’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, उद्योग के भीतर और दर्शकों के बीच प्रत्याशा बढ़ गई है। ‘आदुजीविथम’ और पृथ्वीराज सुकुमारन के अभिनय की प्रशंसा करने वालों में प्रशंसित फिल्म निर्माता मणिरत्नम भी हैं, जिन्होंने फिल्म की प्रशंसा की है, विशेष रूप से ब्लेसी और पृथ्वीराज के सराहनीय प्रयासों पर प्रकाश डाला है।

फिल्म के बारे में और पृथ्वीराज सुकुमारन के काम के बारे में बात करते हुए फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म निर्माता मणिरत्नम का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है। उन्होंने उल्लेख किया, “पृथ्वीराज ने वास्तव में अद्भुत काम किया है। मुझे लगता है, पूरी टीम ने… अद्भुत! बधाई हो!!”

पृथ्वीराज सुकुमारन ने भी मणिरत्नम की प्रशंसा का जवाब दिया, “धन्यवाद सर! #मणिरत्नम का मतलब है कि दुनिया आपसे आ रही है!”

बेन्यामिन के प्रशंसित 2008 के इसी टाइटल के मलयालम उपन्यास पर आधारित, पृथ्वीराज सुकुमारन की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित अस्तित्व की एक चलती-फिरती कहानी बताती है। फिल्म का दुनिया भर में प्रीमियर 28 मार्च, 2024 को होना तय है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, पृथ्वीराज सुकुमारन बहुप्रतीक्षित आगामी एक्शन एंटरटेनर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में दिखाई देंगे।