37 views 8 sec 0 Comment

पुष्पा 2: रॉकस्टार डीएसपी ने रश्मिका मंदाना अभिनीत फिल्म के दूसरे गाने की पहली झलक का अनावरण किया!

- May 23, 2024
पुष्पा 2: रॉकस्टार डीएसपी ने रश्मिका मंदाना अभिनीत फिल्म के दूसरे गाने की पहली झलक का अनावरण किया!

पुष्पा 2: रॉकस्टार डीएसपी ने रश्मिका मंदाना अभिनीत फिल्म के दूसरे गाने की पहली झलक का अनावरण किया!

रॉकस्टार डीएसपी ने दर्शकों को पुष्पा 2: द रूल के आगामी ‘द कपल सॉन्ग’ की एक झलक दिखाई!

रॉकस्टार डीएसपी ने ‘पुष्पा 2: द रूल’ के दूसरे सिंगल की झलक साझा की, अनाउंसमेंट वीडियो ने इंटरनेट पर आग लगा दी!

पुष्पा 2: द रूल का पहला सिंगल ‘पुष्पा पुष्पा’ पहले ही चार्टबस्टर बन चुका है। दरअसल, इसने 50 मोस्ट प्लेड तेलुगु सॉन्ग लिस्ट में फर्स्ट स्पॉट हासिल कर लिया है, जो हाल ही में जारी किया गया था। अब, देवी श्री प्रसाद उर्फ ​​रॉकस्टार डीएसपी ने फैंस के लिए फिल्म के दूसरे ट्रैक की अनाउंसमेंट वीडियो पेश की है, जिसे ‘द कपल सॉन्ग’ कहा जा रहा है। वीडियो में रश्मिका मंदाना को गाने की हुक लाइन पेश करते हुए दिखाया गया है, जिसे नेशनल अवॉर्ड विनिंग म्यूजिक कंपोजर ने कंपोज किया है और श्रेया घोषाल ने गाया है। कैची बीट ने पहले ही उत्साह बढ़ा दिया है।

वीडियो शेयर होने के बाद से ही दर्शकों के बीच उत्सुकता सातवें आसमान पर पहुंच गई है। यह गाना 29 मई को रिलीज होने वाला है, लेकिन फैंस ने पहले ही इसे चार्टबस्टर घोषित कर दिया है।

 

‘पुष्पा 2: द रूल’ बेशक साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है, लेकिन फैंस को इसके म्यूजिक का भी उतना ही इंतजार है। ‘पुष्पा: द राइज’ के म्यूजिक ने दुनिया भर में धूम मचा दी थी। वास्तव में, इसे अभी भी दोबारा देखा जाता है। डीएसपी ने फिल्म में अपने योगदान के लिए नेशनल अवॉर्ड भी जीता था और ‘पुष्पा 2: द रूल’ के पहले दो गानों को मिले रिएक्शन्स के अनुसार, डीएसपी का यह एल्बम भी हर रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है। फैंस ने कंपोजर के लिए एक और राष्ट्रीय पुरस्कार की मांग शुरू कर दी है।

पिछले कुछ सालों में, डीएसपी वन ऑफ द मोस्ट वांटेड और डिमांडेड म्यूजिक कंपोजर में से एक साबित हुए हैं। वह न सिर्फ साउथ के दर्शकों के लिए मंच तैयार करना जानते हैं, बल्कि बॉलीवुड दर्शकों को भी अपनी पेप्पी बीट्स पर थिरकने पर मजबूर कर देते हैं। और अब, देश ‘पुष्पा 2: द रूल’ के साथ उनका जादू देखने का इंतजार कर रहा है, जो 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।